Move to Jagran APP

युवा चेतना के पक्ष में उतरी कांग्रेस, सपा व आप पार्टी

जागरण संवाददाता बलिया दुर्जनपुर में गोली से मारे गए जयप्रकाश पाल के पक्ष में न्याय की लड़

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 11:16 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 11:16 PM (IST)
युवा चेतना के पक्ष में उतरी कांग्रेस, सपा व आप पार्टी
युवा चेतना के पक्ष में उतरी कांग्रेस, सपा व आप पार्टी

जागरण संवाददाता, बलिया : दुर्जनपुर में गोली से मारे गए जयप्रकाश पाल के पक्ष में न्याय की लड़ाई लड़ने उतरे युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह को जान से मारने की मिली धमकी के मामले ने रविवार को तूल पकड़ लिया। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी ने टवीट कर युवा चेतना को अपना समर्थन दिया।

loksabha election banner

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सलमान ़खुर्शीद ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से श्री सिंह को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। ़खुर्शीद ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा सरकार में गुंडों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि पीड़ित परिवार के पक्ष में खड़े होने वाले को ही धमकी मिल रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व मंत्री प्रो. अभिषेक मिश्र ने भी रोहित सिंह के समर्थन में ट्वीट किया। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने रोहित का समर्थन करते हुए ट्वीट कर कहा कि योगी राज में हत्या करना गुनाह नहीं न्याय मांगना गुनाह है। रोहित ने भी ट्वीट कर कहा कि वह न्याय की लड़ाई में दिवंगत जयप्रकाश पाल के परिवार के साथ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.