Move to Jagran APP

भाई ने ले ली भाई की जान, वजह जानकर हो गए सब हैरान Bahraich News

बहराइच में दो भाईयों ने अपने ही चचेरे भाई की बांके से मारकर हत्‍या कर दी ।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 05:10 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 07:59 AM (IST)
भाई ने ले ली भाई की जान, वजह जानकर हो गए सब हैरान Bahraich News
भाई ने ले ली भाई की जान, वजह जानकर हो गए सब हैरान Bahraich News

बहराइच, जेएनएन। जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक भाई ने अपने चचेरे भाई की बांका मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। वहीं पुलिस की ‍जांच-पड़ताल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 

loksabha election banner

यह है मामला 

मामला खैरीघाट थाना क्षेत्र के लोधनपुरवा का है। यहां के रहने वाले पैकरमा (35) छोटे भाई की साली उसके चचेरे भाई बिरजा से शादी हुई है। शुक्रवार रात पैकरमा और भाई राजेश छत पर सोया हुआ था। इसी दौरान बिरजा ने अपने भाई छत्रपाल के साथ पैकरमा पर ताबड़तोड़ बांके से हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर उसका भाई जाग गया और आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित छत से कूदकर फरार हो गया। वहीं पैकरमा की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह थी वजह 

शुरुआती जांच में मामला अवैध संबंध के शक का लग रहा है। पुलिस के मुताबिक बिरजा की पत्नी पैकरमा को जीजा कहकर बुलाती थी। जिनमें कभी-कभार हंसी मजाक भी होता था। यह बात बिरजा को अच्‍छी नहीं लगती थी। जिसकी वजह से वो अपने चचेरे भाई पर वह शक करने लगा था। 

क्या कहती है पुलिस ?

एएसपी ग्रामीण रवींद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना की स्थिति का जायजा लिया। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एसओ को निर्देश दिए। एसओ अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि मृतक के पिता रामेश्वर की तहरीर पर बिरजा व कनछेद के बेटे छत्रपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.