Move to Jagran APP

मार्ग दुर्घटनाओं में शिक्षक सहित दो की मौत

मृतकों में आठ वर्षीय बालक भी शामिल 100 मीटर तक घिसटती रही बाइक

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jul 2022 09:51 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jul 2022 09:51 PM (IST)
मार्ग दुर्घटनाओं में शिक्षक सहित दो की मौत

बहराइच : जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में रोडवेज बस से कुचलकर एक बाइक सवार शिक्षक व बाइक की चपेट में आकर एक आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई।

loksabha election banner

हरदी थाना क्षेत्र के मुंसारी गांव निवासी शिक्षक बसंतलाल दीक्षित विशेश्वरगंज के प्राथमिक विद्यालय लखन गोंडा में प्रधान शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। शनिवार को घर लौट रहे थे, तभी फखरपुर के चौधरी सियाराम इंटर कालेज के पास पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें कुचल दिया। चालक ने दुर्घटना के बाद भी बस नहीं रोकी। इससे बाइक करीब 100 मीटर तक घिसटती रही। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक और बस को कब्जे में लेकर थाने में खड़ी करवा दिया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

कैसरगंज : ग्राम पंचायत गोड़हिया नंबर तीन के मजरे हंसराम प्रधानपुरवा के बालकराम का आठ वर्षीय पुत्र सचिन अपने घर से निकला ही था कि पीछे से आ रही बाइक ने ठोकर मार दी, जिससे वह वहीं गिर गया। ग्रामीणों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष दद्दन सिंह ने बताया कि दुर्घटना के बाद बाइक चालक फरार हो गया।

अतिक्रमण के चलते पत्रकार घायल

खुटेहना: शनिवार को भूपगंज निवासी पत्रकार श्यामजी मिश्र बाइक से पैतौरा चौराहा से आ रहे थे। दोनों पटरियों पर अतिक्रमण के चलते उनकी बाइक पलट गई, इससे उन्हें चोटें आई हैं। दोनों पटरियों पर अतिक्रमण के कारण दुर्घटनाएं होती हैं लेकिन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.