44 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्रों में बदलाव

सूरज जालिमनगर व वीरपाल बने कानूनगोपुरा चौकी इंचार्ज

JagranPublish: Tue, 05 Jul 2022 10:18 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 10:18 PM (IST)
44 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्रों में बदलाव

बहराइच : पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल कर दिए हैं। उन्होंने लापरवाही बरतने वालों को चेतावनी भी दी है।

एसपी ने चुनाव सेल में तैनात सूरज कुमार को जालिमनगर चौकी का प्रभारी बनाया है। यहां से अवधेश द्विवेदी को नवाबगंज थाने भेजा है। कोतवाली देहात से वीरपाल सिंह को कानूनगोपुरा चौकी प्रभारी बनाया है। अयोध्या सिंह को बौंडी थाने से कोतवाली नगर के चौकी चौक, अनुराग प्रताप सिंह को कस्बा चौकी नानपारा से सिविल लाइन, राजनारायण सिंह को चिकनिया रुपईडीहा से जिला अस्पताल, दिवाकर तिवारी को पुलिस लाइन से तिकोनीबाग, अमित प्रकाश को राजा बाजार नानपारा से टिकोरामोड़, राजकुमार को कोतवाली देहात से चिलवरिया, रामगांव से महेंद्र कुमार को जिला कारागार, अस्पताल से अशोक कुमार को चित्तौरा भेजा है।

टिकोरामोड़ के चंद्रशेखर प्रजापति को गल्ला मंडी, कौसर अली कुरैशी को बक्शीपुरा से कैसरगंज, दीवान असलम को पुलिस लाइन से बक्शीपुरा, सुरेंद्र प्रताप बौद्ध को जिला कारागार चौकी से थाना हरदी भेजा है। बाबागंज से संतोष सिंह को कोतवाली नगर, हरीश सिंह को महसी से खुटेहना, अमरनाथ मिश्र को पुलिस लाइन से मल्लांवा, रामसुधार यादव को कोतवाली नगर से जरवल कस्बा, यूपी 112 के गजराज यादव को गंडारा, नेपाल सिंह को रिसिया से भग्गड़वा, इंद्रसेन सिंह को पुलिस लाइन से पुरैनी बाजार, दुर्गविजय सिंह को रोडवेज से रिसियामोड़ की जिम्मेदारी दी गई है। धनंजय तिवारी को गल्ला मंडी से कस्बा नानपारा, योगेंद्र सिंह को अपराध शाखा से गुरगुट्टा, राकेश कुमार सिंह को कैसरगंज थाने से राजा बाजार, दरगाह शरीफ के शैलेंद्र कुमार को समतलिया, मटेरा से संतोष कुमार सिंह को मिहींपुरवा, सुभाषचंद्र यादव को कानूनगोपुरा से दौलतपुर, रामकेश को पयागपुर से बाबागंज, अरुण कुमार को गुरगुट्टा से चिकनिया, विजय कुमार को विशेश्वरगंज से सीतापुर गांव, नागेंद्र सिंह को कोतवाल नगर से शिवपुर मोहरनिया, सुनील वर्मा को दौलतपुर से अमृतपुर पुरैना पुलिस चौकी प्रभारी बनाया गया है।

हरदी के आलोक सिंह को महसी, पुलिस लाइन से सुनील कुमार सिंह को तहसील महसी, तिकोनीबाग के अरविद कुमार को वैवाही, पुलिस लाइन से अमित प्रताप सिंह को खैरीघाट थाने पर तैनात किया गया है। खुटेहना से गजेंद्र पांडेय को वरिष्ठ उपनिरीक्षक मुर्तिहा, सिविल लाइन के विदेश्वरी प्रसाद को वरिष्ठ उपनिरीक्षक फखरपुर, भग्गड़वा से अर्जुन सिंह को कोतवाली देहात, मिहींपुरवा से रवींद्र प्रताप को कोतवाली देहात, ओंकार यादव को चित्तौरा से वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामगांव तैनात किया है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept