Move to Jagran APP

तीन शातिर चोर गिरफ्तार, पांच मोबाइल व नकदी बरामद

संसूफखरपुर(बहराइच) फखरपुर थाना क्षेत्र के मरौचा में एक जून को हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने राजफाश कर दिया हैं। घटना में शामिल तीन चोरो को पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए चोरो के पास पांच चोरी के मोबाइल नकदी भी बरामद हुई हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 10:32 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 06:08 AM (IST)
तीन शातिर चोर गिरफ्तार, पांच मोबाइल व नकदी बरामद
तीन शातिर चोर गिरफ्तार, पांच मोबाइल व नकदी बरामद

संसू,फखरपुर(बहराइच) : फखरपुर थाना क्षेत्र के मरौचा में एक जून को हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। घटना में शामिल तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए चोरो के पास पांच चोरी के मोबाइल, नकदी भी बरामद हुई है।

loksabha election banner

मरौचा निवासी पृथ्वीराज सिंह पुत्र सुंदरपाल सिंह के छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने तकरीबन एक लाख की नकदी व सोने- चांदी के सामान समेत तकरीबन चार लाख के माल पर हाथ साफ किया था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच- पड़ताल शुरू की थी। घटना के खुलासे के लिए स्वाट टीम भी लगाई गई थी। स्वाट टीम प्रभारी जेएन शुक्ल व एसओ बृजेश कुमार पांडेय ने घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए चोर खालिदपुर निवासी छोटू पंडित उर्फ विनायक , बलराम उर्फ बबलू पुत्रगण गुरूनारायण व दरगाह थाना क्षेत्र के गुल्लावीर कालोनी निवासी मोनू पुत्र मुहम्मद हुसैन ने पूछताछ के दौरान चोरी का जुर्म भी इकबाल किया है। पकड़े गए चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.