Move to Jagran APP

खेत में काम कर रहा था किशोर, तेंदुए ने किया हमला-मौत

कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के मोतीपुर रेंज में परिवारजन के साथ खेत में निराई का काम कर रहे किशोर पर तेंदुए ने हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 08:33 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 08:33 PM (IST)
खेत में काम कर रहा था किशोर, तेंदुए ने किया हमला-मौत
खेत में काम कर रहा था किशोर, तेंदुए ने किया हमला-मौत

बहराइच, जेएनएन। शुक्रवार शाम कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के मोतीपुर रेंज में परिवारजन के साथ खेत में निराई का काम कर रहे किशोर पर तेंदुए ने हमला कर दिया। हमले में किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वन विभाग के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

loksabha election banner

मोतीपुर रेंज के निबिया गौढ़ी गांव निवासी वीरेंद्र (15) पुत्र पुत्तु देर शाम घर के पास ही लगे सरसों के खेत में परिवारजन के साथ गया था। खेत के चारों ओर गन्ने की फसल लगी हुई है। जंगल से निकले तेंदुए ने वीरेंद्र पर हमला कर उसकी गर्दन को दबोच लिया। चीख पुकार सुनकर परिवारीजन जब मौके पर पहुंचे तो तेंदुए के जबड़े में बेटे को देखकर शोर मचाया। शोर शराबा सुनकर आसपास के ग्रामीण खेत में पहुंच गए और आग जलाकर हांका लगाया। इसके बाद तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया। हमले में किशोर की मौत हो गई। परिवार के लोग किशोर की मौत बाघ के हमले में बता रहे हैं, जबकि वन क्षेत्राधिकारी महेंद्र मौर्या ने बताया कि बालक की मौत तेंदुए के हमले में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पांच लाख रुपये विभाग की ओर से मृतक के परिवारजन को दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.