Move to Jagran APP

बहराइच में भाजपा विधायक के पति की दबंगई, तहसीलदार को चैंबर में पीटा

नानपारा से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा ने आज तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्य से किसी बात से नाराज होकर उनके चैंबर में ही पीट दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 05:13 PM (IST)
बहराइच में भाजपा विधायक के पति की दबंगई, तहसीलदार को चैंबर में पीटा
बहराइच में भाजपा विधायक के पति की दबंगई, तहसीलदार को चैंबर में पीटा

बहराइच (जेएनएन)। सिपाही की हत्या मे मामले में सात वर्ष तक कैद में रहने वाले पूर्व विधायक दिलीप वर्मा की हरकतें अभी भी जुदा नहीं हैं। दिलीप वर्मा समाजवादी पार्टी से महसी विधायक थे तो अब उनकी पत्नी भाजपा से बहराइच के नानपारा से विधायक हैं। दिलीप वर्मा ने आज तहसील में दबंगई दिखाई। वर्मा ने आज तहसीलदार को लोगों के सामने उनके चैंबर में ही जमकर पीटा।

loksabha election banner

नानपारा से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा ने आज तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्य से किसी बात से नाराज होकर उनके चैंबर में ही पीट दिया। इस घटना के बाद तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने आरोपी दिलीप वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद सबसे दिलचस्प मामला उस समय सामने आया जब पूर्व विधायक दिलीप वर्मा और उसके समर्थक धरने पर बैठ गए। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ ने थाने पर धरना दे रहे दिलीप वर्मा और उसके समर्थकों से झड़प हुई। इस दौरान दिलीप वर्मा ने सीओ के खिलाफ भी नारेबाजी की।

नानपारा की भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा नानपारा तहसील पहुंचे। इस दौरान तहसीलदार मधुसूदन आर्य उपजिलाधिकारी के वाहन से उतरकर अपने कमरे में पहुंचे। तभी पूर्व विधायक ने एसडीएम के वाहन से तहसीलदार के चलने पर सवाल उठाया। तहसीलदार ने भी इसके बाद अपनी कार खराब होने का हवाला देते हुए पूर्व विधायक को जवाब दिया। इसी दौरान कहासुनी शुरू हो गई। पूर्व विधायक ने तहसीलदार पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। तहसीलदार की चीख पुकार पर कर्मचारी दौड़े। तभी पूर्व विधायक समर्थकों के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बाहर निकल गए। तहसील में तहसीलदार की पिटाई से वहां पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

उपजिलाधिकारी को मामले से अवगत कराने के बाद तहसीलदार तत्काल जिला मुख्यालय पहुंचे और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। जिस पर डीएम ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया। तहसीलदार के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही कर्मचारियों ने जिले की सभी तहसीलों में कामकाज ठप कर दिय। तहसीलदार ने विधायक पति के खिलाफ तहरीर दी है। उधर विधायक के पति ने तहरीर देने की जानकारी मिलते ही समर्थकों संग कोतवाली पहुंच सत्ता की हनक दिखाते हुये उनकी तरफ से भी केस दर्ज करने की मांग करते हुये वहां थाने के सामने सैकड़ों समर्थकों संग जाम लगा दिया।

दिलीप वर्मा जब समाजवादी पार्टी से महसी विधानसभा से विधयाक थे, तब एक सिपाही की हत्या के आरोप में सात वर्ष जेल में रहे थे। दबंग प्रवृति के दिलीप वर्मा पर पहले भी कई बार मारपीट के आरोप लग चुके है।

पूर्व विधायक ने सीओ के साथ भी किया अपशब्दों का प्रयोग

मौके पर पहुंचे सीओ वीपी सिंह ने पूर्व विधायक को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान तीखी नोंकझोंक हुई। सीओ का कहना है कि पूर्व विधायक ने अपशब्दों का भी प्रयोग किया। इसके बाद पूर्व विधायक कोतवाली से निकलकर बाहर मुख्य सड़क पर पहुंच कर लेट गए। समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। आसपास की दुकानें भी बंद करा दी गई। नानपारा में बवाल बढऩे की आशंका को देखते हुए पीएसी तथा आठ थानों की पुलिस रवाना की गई है। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

डीएम ने मामले को संज्ञान लेते हुए पूर्व विधायक के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दे दिया। जिस पर पूर्व विधायक ने अपने बचाव में तहसीलदार पर रिवाल्वर तानकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.