Move to Jagran APP

पाइप को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच घायल

संसूबहराइच रिसिया थाना क्षेत्र के फतना जौहरा गांव में पानी के पाइप पर दावेदारी को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर संघर्ष हुआ। धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला किया गया। पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी को सीएचसी रिसिया से मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया गया। चिकित्सकों ने एक की हालत चिताजनक देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनो पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 11:21 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:01 AM (IST)
पाइप को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच घायल
पाइप को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच घायल

संसू,बहराइच : रिसिया थाना क्षेत्र के फतना जौहरा गांव में पानी के पाइप को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर संघर्ष हुआ। धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला किया गया। पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी को सीएचसी रिसिया से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने एक की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनो पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच- पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

फतना जौहरा गांव निवासी कमलेश पुत्र जंगली व गिरधारी पुत्र लखन के बीच सोमवार रात नौ बजे के लगभग पानी के पाइप को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों पक्ष पाइप पर अपनी दावेदारी जता रहे थे। कहासुनी के दौरान दोनो पक्ष एक दूसरे पर तलवारों से हमलावर हो गए। हमले में कमलेश, अवधेश, पुत्रगण जंगली, कुंवारे पुत्र इतवारी व दूसरे पक्ष से गिरधारी, राकेश पुत्रगण राम लखन समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी रिसिया पहुंचाया। हालत गंभीर देख सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां से कुंवारे को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया। प्रभारी एसओ यशवीर सिंह ने बताया कि दोनो पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। कमलेश की तहरीर पर राकेश व गिरधारी के खिलाफ हत्या के प्रयास, एससीएसटी समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष गिरधारी की तहरीर पर कमलेश, अवधेश के खिलाफ घर में घुसकर तोड़फोड़,मारपीट, जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.