Move to Jagran APP

अमन के नाबाद 41 रनों की पारी से बहराइच जीता

जासं बहराइच इंदिरा स्टेडियम में चल रही राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे में मैच

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 11:08 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 11:08 PM (IST)
अमन के नाबाद 41 रनों की पारी से बहराइच जीता
अमन के नाबाद 41 रनों की पारी से बहराइच जीता

जासं, बहराइच : इंदिरा स्टेडियम में चल रही राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे में मैच गुरुवार को बहराइच व उन्नाव की टीमों के मध्यम मैच खेला गया। नितेश के ताबड़तोड़ 51 व आकाश के 22 रनों की बदौलत उन्नाव ने पहले खेलते हुए 158 रनों का स्कोर खड़ा किया। बहराइच पैकर्स ने ओपनर अमन अली 41 के नाबाद पारी की बदौलत सात विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया।

loksabha election banner

उन्नाव के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने ठोस शुरूआत किया, लेकिन अमन व नवनीत की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते दिखे। अंतिम ओवरों में नेतेश ने चार छक्के व पांच बेहतर चौकों की मदद से 51 व आकाश ¨सह ने 22 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 30 ओवरों में 158 रनों का लक्ष्य खड़ा करने में सफल रही। पैकर्स की ओर से नवनीत ने चार व अमन ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पैकर्स के ओपनर बल्लेबाज अमन व अली ने तेज शुरूआत किया। पहले विकेट की साझेदारी में दोनों बल्लेबाजों ने 54 रन जोड़े। तभी अली 37 रनों पर कैच आउट हो गए। बल्लेबाजी करने उतरने अनस ने अमन का अच्छा सात दिया। अमन 41 व अनस 34 ने नाबाद रहते हुए टीम को सात विकेट से जीत दर्ज दिलायी। ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए अमन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर पंकज गौतम, अनूप नायर, महताब आलम, महेश श्रीवास्तव, सरदार सरजीत ¨सह व अकबर मिर्जा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.