दंपति हत्याकांड का राजफाश, दो गिरफ्तार

फावड़े से काटकर घटना को दिया गया था अंजाम राजफाश करने वाली टीम को एसपी ने दिया 25 हजार का पुरस्कार

JagranPublish: Mon, 04 Jul 2022 10:26 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 10:26 PM (IST)
दंपति हत्याकांड का राजफाश, दो गिरफ्तार

बहराइच : बहादुरपुर में 20 दिन पूर्व हुए बुजुर्ग दंपति की नृशंस हत्या के मामले का पुलिस ने राजफाश कर दिया। हत्याकांड में शामिल दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक आरोपित फरार है। चकरोड पाटने के विवाद को लेकर फावड़े से दंपति की हत्या की गई थी। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि राजफाश करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का पुरस्कार दिया है।

देहात कोतवाली के बहादुरपुर में 13/14 जून की रात 65 वर्षीय बुजुर्ग अब्दुल गनी व पत्नी चुनमुनिया की नृशंस हत्या की गई थी। एसपी ने दोहरे हत्याकांड का राजफाश करने के लिए तीन टीमों का गठन किया था। सभी टीमों का नेतृत्व अपर पुलिस अधीक्षक शहर कुंवर ज्ञानंजय सिंह कर रहे थे। जांच के दौरान पुलिस ने बहादुरपुर निवासी तैनूर हसन, सोनू उर्फ समीर को हिरासत में लिया।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने गांव निवासी रजऊ उर्फ शहनूर के साथ नृशंस हत्या करने की बात स्वीकार की। आरोपितों ने बताया कि अब्दुल गनी चकरोड पटवाने का प्रयास कर रहे थे। इससे आरोपितों की 15 बिस्वा जमीन चकरोड में चली जाती। बात नहीं मानने पर उन्होंने हत्या कर दी। रजऊ उर्फ शहनूर पुलिस को चकमा देकर फरार है। दोहरे हत्याकांड के खुलासे में कोतवाल सतेंद्र बहादुर सिंह, एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी, एसआइ सुरेंद्र कुमार बौद्ध, अनिल कुमार यादव आदि शामिल रहे। सड़क हादसों में एक की मौत, चार घायल

अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रुपईडीहा इलाके के नानपारा-रुपईडीहा हाईवे स्थित गंगापुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। युवक की मौत पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान माधवपुर निदौना निवासी 26 वर्षीय अजय के रूप में की गई है। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर एसआइ प्रेमचंद्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों को दी। वहीं दूसरी तरफ देहात कोतवाली क्षेत्र के बेरिया के पास तेज रफ्तार बाइक सवार मवेशी से टकराकर दरगाह इलाके के मंसूरगंज निवासी राजकुमार व हमजापुरा निवासी अखिलेश चोटिल हो गए। मटेरा इलाके में भवनियापुर के पास बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गए। इसमें नानपारा कस्बा निवासी असमत व राजे घायल हो गए।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept