Move to Jagran APP

चुनावी रंजिश में घर में घुसकर पिटाई, तोड़फोड़

तीन चोटिल दो नामजद समेत 22 के खिलाफ मुकदमा

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 10:44 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 10:44 PM (IST)
चुनावी रंजिश में घर में घुसकर पिटाई, तोड़फोड़
चुनावी रंजिश में घर में घुसकर पिटाई, तोड़फोड़

बहराइच: थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पूरेशिवसहाय के मरवटिया में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। घर में घुसकर मारा-पीटा और तोड़फोड़ की। इसमें तीन लोग चोटिल हो गए। पुलिस ने दो नामजद समेत 22 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

मरवटिया पूरेशिवसहाय गांव के अवसान गिरि ने थाने पर तहरीर दी है। उनका कहना है कि बुधवार को सुबह वह अपनी आटा-चक्की से घर आ रहे थे। चुनावी रंजिश को लेकर गांव के ही बैजनाथ अपने अन्य सहयोगियों के साथ आए और लाठी-डंडे से उन्हें, उनके भाई अमित व अनूप की पिटाई कर दी। उनकी बाइक तोड़ दी।

बड़े भाई आलोक ने भागकर दूसरे के घर में घुसकर जान बचाई। नल व दुकान क्षतिग्रस्त कर दिया। विरोध करने पर परिवार के अन्य लोगों को भी मारा पीटा। लोगों ने बीच-बचाव कराया। दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। थाना प्रभारी प्रमोद तिवारी ने बताया कि अवसान गिरि की तहरीर पर 22 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

कहा 'दूरी बनाकर करो बात' तो दबंगों ने तोड़ा हाथ

बहराइच: थाना क्षेत्र के मंसूरपुरवा में दबंगों को शारीरिक दूरी का पालन करने की बात कहना युवक को भारी पड़ गया। नाराज दबंगों ने युवक को लाठी-डंडे व लोहे की राड से पीटकर हाथ तोड़ दिया गया। बीच-बचाव में आई महिलाओं को भी पीटा गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की है।

थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि क्षेत्र के मंसूरपुरवा निवासी इस्लाम खां व जैनुल आब्दीन ने दी गई तहरीर में उल्लेख किया है कि महामारी कोरोना को देखते हुए गांव निवासी कयूम व करिया से शारीरिक दूरी का पालन कर बात करने को कहा तो वह नाराज हो गए। सहयोगियों संग जैनुल व इस्लाम पर जानलेवा हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर घर की महिलाएं बचाव में आई तो उन्हें भी पीटा गया। हमले में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इस्लाम की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.