Move to Jagran APP

शाद के अ‌र्द्धशतक की बदौलत फाइनल में पहुंचा अजंता रेड

वत्सल सिंह ने झटके पांच विकेट प्रतियोगिता से बाहर हुई बशीर क्लब अजंता रेड व ला‌र्ड्स क्लब के मध्य खेला जाएगा फाइनल मैच

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 10:59 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 10:59 PM (IST)
शाद के अ‌र्द्धशतक की बदौलत फाइनल में पहुंचा अजंता रेड
शाद के अ‌र्द्धशतक की बदौलत फाइनल में पहुंचा अजंता रेड

बहराइच : इंदिरा स्टेडियम में चल रहे अंडर-19 क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल रविवार को एसएम बशीर व अजंता रेड के मध्य खेला गया। इसमें वत्सल सिंह की गेंदबाजी व शाद की अ‌र्द्धशतकीय पारी की बदौलत अजंता रेड फाइनल में पहुंच गई।

loksabha election banner

टॉस जीतकर एसएम बशीर के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। राहुल सिंह 13 व इमरान अली 19 के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका। पूरी टीम 22वें ओवर में 65 रनों पर सिमट गई। अजंता रेड की ओर से वत्सल सिंह ने हैट्रिक लेते हुए पांच विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अजंता रेड के ओपनर बल्लेबाज शाद ने आक्रामक रुख अपनाते हुए दो छक्के व आठ चौके की मदद से नाबाद 50 रनों की पारी खेली। आनंद ने 13 रन बनाए। 13 ओवर में अजंता रेड ने एक विकेट खोकर मैच जीत लिया। क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव इशरत महमूद ने बताया कि 28 जनवरी को ला‌र्ड्स क्लब व अजंता रेड के मध्य फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

अधिकारी सद्भावना टीम ने जीता मैच

मिहींपुरवा : गल्ला मंडी मैदान में क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। इसमें जनप्रतिनिधि टीम के कप्तान आलोक जिदल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। 15 ओवरों में टीम ने 135 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। अधिकारी सद्भावना टीम के कप्तान एसडीएम ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व में बल्लेबाजों ने 11 ओवर में ही मैच जीत लिया। बलहा विधायक सरोज सोनकर ने विजेता टीम को सम्मानित किया। कहा कि खेल लोगों के बीच भाईचारा बढ़ाता है। श्रवण मदेशिया, अतुल चौधरी मौजूद रहे।

रोमांचक मुकाबले में बहराइच ने जीता मैच

रिसिया मोड़ : चित्तौरा ब्लॉक के रायपुर के मलिहाबादी मैदान पर ग्रामीण स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सपा नेता अब्दुल जीशान ने फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया। बहराइच की टीम ने पहले खेलते हुए 12 ओवरों में 103 रन बनाए। जवाब में फुलवरिया की टीम 102 रनों पर आउट हो गई। मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए शानदार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। तौफीक अहमद, शरीफ अहमद, सरफुद्दीन, मुकेश, आज्ञाराम मौजूद रहे। नानपारा, कारीकोट व केसरीपुरवा ने जीते मैच

बहराइच : चर्दा के कलवारी में खेले गए क्रिकेट मैच में नानपारा ने बनकुरी को रोमांचक मुकाबले में हराकर मैच जीत लिया। एहतिशाम अली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 33 रनों की पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। फखरपुर ब्लॉक के दहौरा में बहराइच व केसरीपुरवा के बीच फाइनल मैच खेला गया। इसमें केसरीपुरवा ने एक रन से बहराइच को हरा दिया। मुख्य अतिथि सपा नेता प्रमोद कुमार सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। नितिन सिंह, आकाश ठाकुर मौजूद रहे। वन ग्राम बिछिया में चल रहे क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को गिरिजापुरी व कारीकोट के बीच मैच खेला गया। इसमें कारीकोट ने जितेंद्र के 47 रनों की पारी की बदौलत मैच जीत लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.