Move to Jagran APP

बेटियों को असहाय और मजबूर समझना लोगों की भूल: लेडी खली Bagpat News

बड़ौत के वनस्थली पब्लिक स्कूल में पहुंची WWE रेसलर कविता दलाल उर्फ लेडी खली ने छात्राओं से खेलों में आगे आने का आह्वान किया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 01:57 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 01:57 PM (IST)
बेटियों को असहाय और मजबूर समझना लोगों की भूल: लेडी खली Bagpat News
बेटियों को असहाय और मजबूर समझना लोगों की भूल: लेडी खली Bagpat News

बागपत, जेएनएन। वनस्थली पब्लिक स्कूल में सोमवार को तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ, जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि लेडी खली के नाम से विख्यात डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर कविता दलाल ने फीता काटकर किया। इस मौके पर कविता दलाल ने छात्राओं से खेलों में आगे आने का आह्वान किया। कहा कि खेलों में महारत हासिल करने के लिए छात्राओं को आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

loksabha election banner

बेटियां हर क्षेत्र में बराबर

आज बेटियां हर क्षेत्र में लड़कों की बराबर कर रही हैं। आज बेटियों को असहाय व मजबूर समझना लोगों की भूल हो सकती है, क्योंकि बेटियां चाहे सरकारी विभाग हो या फिर गैर सरकारी विभाग, हर जगह उच्च पदों पर आसीन है। पढ़ाई के साथ-साथ बेटियां खेलकूद में भी अपना परचम लहरा रही हैं। मुख्य अतिथि के स्वागत में स्कूल की छात्राओं ने स्वागत गान प्रस्तुत किया। प्रबंध समिति के हर्षित जैन और प्रधानाचार्य रणवीर सिंह नहीं कविता दलाल को शॉल और प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।

सेल्फी लेने की मची होड़

कविता दलाल के साथ सेल्फी लेने के लिए शिक्षक और छात्र छात्राओं में सेल्फी लेने की होड़ मची रही। कविता ने भी खुलकर सेल्फी खिंचवाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.