Move to Jagran APP

ठेकेदार की गाड़ी से कुचलकर मजदूर की मौत

दिल्ली एनएच पर कार्य कराते ठेकेदार की गाड़ी से कुचलकर पलवल रजपुरा के मजदूर की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 10:06 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 10:06 PM (IST)

ठेकेदार की गाड़ी से कुचलकर मजदूर की मौत
ठेकेदार की गाड़ी से कुचलकर मजदूर की मौत

बागपत, जेएनएन। दिल्ली एनएच पर कार्य कराते ठेकेदार की गाड़ी से कुचलकर पलवल रजपुरा के मजदूर की मौत हुई। चालक व कार पुलिस के हवाले कर छोटे भाई ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

loksabha election banner

बारिश से एनएच पर हुए गड्ढे भरने का कार्य आरके कंस्ट्रक्शन करा रहा है। शनिवार को दिल्ली एनएच पर हसनपुर मसूरी के पास मजदूर कार्य कर रहे थे। तभी ठेकेदार बागपत से लोनी को जा रहा था। अचानक तेज रफ्तार कार ने हरियाणा में पलवल तहसील के रजपुरा गांव निवासी मजदूर धर्मवीर पुत्र कल्लू को कुचल दिया। गंभीर हालत मे उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। साथियों ने चालक समेत कार को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। कर्मवीर ने ठेकेदार सोनू पुत्र बच्चू सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

शनिवार को था काम पर पहला दिन

कर्मवीर ने बताया कि ठेकेदार सोनू पास के गांव अलावलपुर का रहने वाला है। शनिवार सुबह चार पांच लोगों को मजदूरी को काम पर लेकर आए थे। उन्होंने नहीं पता था कि पहले दिन मजदूर करते समय ही भाई के साथ हादसा हो जाएगा। वैध की आड़ में जमकर चल रहा अवैध रेत खनन

गढ़ी खादर में माफिया रात के अंधेरे में वैध की आड़ में जमकर अवैध रेत खनन कर रहे हैं। कभी जेसीबी तो कभी मजदूरों से रेत खुदाई कराकर ट्रैक्टर ट्राली में लादकर रेत गाजियाबाद के लोनी व अन्य स्थान पर सप्लाई किया जा रहा है। राजपाल, संजय, मनोज, सोनू आदि का आरोप है कि अवैध खनन की जानकारी पुलिस व प्रशासन को है। हो। एसडीएम अजय कुमार का कहना है कि अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.