Move to Jagran APP

सुनहरी धूप से सर्दी के सितम से मिली राहत

बड़ौत में कई दिनों से खराब चल रहे मौसम में गुरुवार को थोड़ा सुधार आया। सूर्यदेव के दर्शन होने से वातावरण में गरमाहट बढ़ी जिससे लोगों ने राहत महसूस की। सुबह जबरदस्त कोहरा छाने के बाद दोपहर में मौसम खुल गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 11:20 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 11:20 PM (IST)
सुनहरी धूप से सर्दी के सितम से मिली राहत
सुनहरी धूप से सर्दी के सितम से मिली राहत

बागपत, जेएनएन। बड़ौत में कई दिनों से खराब चल रहे मौसम में गुरुवार को थोड़ा सुधार आया। सूर्यदेव के दर्शन होने से वातावरण में गरमाहट बढ़ी, जिससे लोगों ने राहत महसूस की।

loksabha election banner

सुबह जबरदस्त कोहरा छाने के बाद दोपहर में मौसम खुल गया। हल्की हवा के साथ चटक धूप खिली, जिससे तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई। मौसम खुलने के बाद लोग धूप का आनंद लेते नजर आए। हालांकि शाम होते-होते ठंड ने फिर डेरा डाल लिया। गौरतलब है कि तीन हफ्ते से भी ज्यादा समय तक खराब मौसम व बारिश से लोग खासे परेशान रहे। मनुष्य ही नहीं बल्कि दूसरे जीवधारी भी ठंड के आगे बेबस नजर आए। गुरुवार को मौसम खुलने से लोगों ने थोड़ी बहुत राहत की सांस जरूर ली है, लेकिन मौसम विभाग ने अभी मौसम की आंख-मिचौनी जारी रहने की संभावना जताई है।

10643 को हुआ टीकाकरण

बागपत: स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिले में 157 सत्रों में 10643 लोगों कोरोना की बूस्टर डोज और पहली, दूसरी डोज का टीकाकरण किया। सीएमओ डा. दिनेश कुमार ने बताया कि बागपत में 1909, बड़ौत में 2884, बिनौली में 1171, छपरौली में 1339, खेकड़ा में 2080 और पिलाना सीएचसी में 1260 को टीकाकरण किया गया है। इनमें 1349 को बूस्टर डोज शामिल है, जो फ्रंटलाइन वर्कर, हेल्थकेयर वर्कर और 60 वर्ष से अधिक के बुजुर्ग लोगों को दी गई है।

डीआइओएस समेत 115 लोग हुए कोरोना से संक्रमित

बागपत: जिले में दो दिनों में कोरोना से 115 लोग संक्रमित हो गए हैं। इनमें जिला विद्यालय निरीक्षक भी शामिल हैं। बुधवार को जहां 107 लोग संक्रमित हुए थे, वहीं गुरुवार को केवल आठ लोग ही संक्रमण की चपेट में आए। जिले में 313 एक्टिव केस हैं। सीएमओ डा. दिनेश कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला अभी जारी है। जो बीमार थे वो स्वस्थ हो गए हैं। वहीं इतनी ही फिर से लोग कोरोना से बीमार हो रहे है। सभी लोगों से अपील है कि सावधानियां बरतें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.