Move to Jagran APP

लिया पानी की बर्बादी रोकने का संकल्प

सीडीओ अभिराम त्रिवेदी ने विकास भवन में राष्ट्रीय एकीकरण समिति की बैठक में लोगों से सौहार्दपूर्वक रहने की अपील की गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 12:01 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 12:01 AM (IST)
लिया पानी की बर्बादी रोकने का संकल्प
लिया पानी की बर्बादी रोकने का संकल्प

बागपत, जेएनएन। सीडीओ अभिराम त्रिवेदी ने विकास भवन में राष्ट्रीय एकीकरण समिति की बैठक में लोगों से नए साल में आपसी सौहार्द मजबूत करने का आह्वान किया। जहां शांति और आपसी भाईचारा कायम होने पर विकास की असीम संभावना होती हैं।

loksabha election banner

सीडीओ ने कहा कि समिति के सभी सदस्य नए साल में कोरोना को हराने के लिए लोगों को जागरूक करें। मास्क लगाने और सैनिटाइज का इस्तेमाल करने और शारीरिक दूरी बनाने को लोगों को प्रेरित करें। बागपत में 3.15 लाख लोगों का टेस्ट कराया। इनमें 2278 लोग कोरोना पाजिटिव मिले जिनमें 96.2 प्रतिशत लोग ठीक हो गए।

पानी बर्बादी का चर्चा कर सभी सदस्यों ने पानी की बर्बादी रोकने को लोगों को जागरूक करने का संकल्प लिया। सीएमओ डा. आरके टंडन, डीडीओ हुब लाल, सीओ ओमपाल सिंह, पत्रकार अजीत गोयल, एडवोकेट राधेश्याम शर्मा, समाज सेवी सुभाष नैन आदि मौजूद रहे। खादर में डेरा डाले रहे हरियाणा के किसान

यमुना खादर में हरियाणा के खुर्रमपुर के किसान गुरुवार को दिनभर डेरा डाले रहे, हालांकि उन्होंने फसल बर्बाद नहीं की। वहीं, नंगला बहलोलपुर के पीड़ित किसान सोनीपत में अफसरों से मिले।

पीड़ित किसान मनवीर का कहना है कि गांव के दर्जनों किसान सोनीपत में पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से मिले और उनसे खुर्रमपुर के आरोपित किसानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अफसरों ने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अंदर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वह चाहते है कि खुर्रमपुर के किसान उनको परेशान न करें, लेकिन आरोपित किसान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। गुरुवार को दिनभर आरोपित किसान खादर में ही डेरा डाले रहे। सोनीपत में अफसरों से मिलने वालों में किसान महावीर, मुकेश, ईश्वर, अनिल, दीपक, राजीव, श्रीचंद, जितेंद्र, वीरेंद्र आदि मौजूद रहे। वहीं पुलिस अफसरों ने कोतवाली में दर्ज मुकदमे को सोनीपत के कुंडली थाने में ट्रांसफर करने की तैयारी कर ली है। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि मुकदमा को जल्द ही ट्रांसफर कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.