Move to Jagran APP

बागपत में राशन नहीं मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़े ग्रामीण, आश्‍वासन के बाद नीचे उतरे Baghpat News

गुरुवार को बागपत के छपरौली क्षेत्र के एक गांव में अजब नजारा ही देखने को मिला निर्धारित राशन नहीं से गुस्‍साए ग्रामीण अपनी मांग मंगवाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गए।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 16 Apr 2020 03:31 PM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2020 04:30 PM (IST)
बागपत में राशन नहीं मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़े ग्रामीण, आश्‍वासन के बाद नीचे उतरे Baghpat News
बागपत में राशन नहीं मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़े ग्रामीण, आश्‍वासन के बाद नीचे उतरे Baghpat News

बागपत, जेएनएन। छपरौली में लॉकडाउन में भी राशन कम मिलने से क्षुब्ध लगभग 24 उपभोक्ता ककौर गांव में पानी की टंकी पर चढ़ गए। देखते ही देखते गांव के लोग टंकी के पास पहुंच गए। सूचना पर पुलिस और आपूर्ति निरीक्षक भी मौके पर पहुंचे और उपभोक्ताओं को समझाकर नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन सस्ते गल्ले की दुकान निलंबत होने तक उन्होंने टंकी से नीचे उतरने से मना कर दिया।

prime article banner

रणबीरी, प्रेम, शिमला, प्रकाशी, उमर फारूख, मनीष, रामफल आदि ने बताया कि गांव में सस्ते गल्ले की दुकान का विक्रेता सुधीर है, जो उपभोक्ताओं को राशन कम तो देता ही है साथ ही अभद्र व्यवहार भी करता है। इसी से क्षुब्ध होकर लगभग 24 उपभोक्ता गांव में पानी की टंकी पर चढ़ गए और विक्रेता के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। शोर-शराबा सुनकर गांव के काफी लोग टंकी के पास पहुंच गए।

सूचना पर छपरौली पुलिस और आपूर्ति इंस्पेक्टर, एसडीएम मौके पर पहुंचे और टंकी पर चढ़े उपभोक्ताओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई और दुकान निलंबित होने तक टंकी से नीचे उतरने से मना कर दिया। एसडीएम दुर्गेश मिश्र ने बताया कि उपभोक्ताओं की समस्याओं को सुनकर उन्हें नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है। बाद में शाम को एसडीएम के समझाने के बाद उपभोक्ता टंकी से नीचे उतरे। उन्‍होंने किसी भी प्रकार की दिक्‍कत नहीं आने देने का आश्‍वासन दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.