उधार की रकम मांगने पर मारपीट का वीडिया वायरल, मुकदमा दर्ज

दाहा के भड़ल गांव स्थित पशु पैठ में उधार दी गई रकम वापस मांगने पर दो पक्षों विवाद हो गया जिसके बाद उनमें जमकर लाठी डंडे एवं लोहे की राड चलीं जिसमें एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए।

JagranPublish: Thu, 27 Jan 2022 11:15 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 11:15 PM (IST)
उधार की रकम मांगने पर मारपीट का वीडिया वायरल, मुकदमा दर्ज

बागपत, जेएनएन। दाहा के भड़ल गांव स्थित पशु पैठ में उधार दी गई रकम वापस मांगने पर दो पक्षों विवाद हो गया, जिसके बाद उनमें जमकर लाठी डंडे एवं लोहे की राड चलीं, जिसमें एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी जमकर लाठियां चलती रहीं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज की।

झगड़े में एक पक्ष के खिर्वा निवासी शहजाद पुत्र मेहरबान, जीशान पुत्र एहसान, नईम पुत्र मेहरदीन, सलमान पुत्र इरफान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस संबंध में खिर्वा जलालपुर थाना सरधना निवासी गुलफाम ने दोघट थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके भाई शहजाद से शमशाद पुत्र साटू निवासी सैनपुर थाना बुढ़ाना ने 12 जनवरी को 33 हजार रुपये में एक गाय खरीदी थी, जिसे अभी तक भी नहीं लौटाया गया। गांव भड़ल में लगी पैठ में 19 जनवरी को शहजाद ने शमशाद से उधारी की रकम मांगी तो वह झगड़ा करने लगा। इसके बाद वह अपने साथी रविद्र पुत्र बिलेंद्र निवासी भड़ल, बाल्लू पुत्र फोना निवासी सैनपुर, भुरू पुत्र हसमत निवासी बनत अपने हाथों में लोहे की राड व लाठी डंडे लेकर आए तथा उसके भाई शहजाद के साथ मारपीट करने लगे। बीच बचाव में आए लोगों के साथ भी मारपीट की गई। वहीं पशु पैठ में मारपीट का वीडियो किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस को बुधवार शाम मुकदमा दर्ज करना पड़ा। वहीं इस संबंध में इंस्पेक्टर दोघट भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का कार्यक्रम निरस्त

बागपत : हेलीपैड की व्यवस्था नहीं होने के कारण रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी के डीएवी इंटर कालेज में प्रवास करने का कार्यक्रम निरस्त हो गया है।

यहां रक्षामंत्री पार्टी को विधानसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करनी थी। भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर ने बताया कि हेलीपैड की व्यवस्था नहीं होने के कारण रक्षामंत्री के कार्यक्रम को निरस्त करना पड़ा। इसके बाद गांव मवीकलां में एक कालेज परिसर में बना हेलीपैड के पास एक पोल लगा होना के कारण अधिकारियों ने इस जगह को भी क्लीन चिट नहीं दी। इसके अलावा पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर अधिकारियों ने चुनाव आचार संहिता के कारण आपत्ति की थी।

वहीं राजपूत समाज के लोगों ने कस्बे में बैठक कर कार्यक्रम निरस्त होने पर रोष व्यक्त किया। ब्रिजेंद्र राजपूत, संदीप, रविद्र राजपूत, विजय सिंह राजपूत, किशोर सिंह, श्रीपाल सिंह, सुनील राजपूत, राकेश सिंह, प्रहलाद सिंह, चरण सिंह, कृष्णपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept