Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर से लूटा गया ट्रक बरामद

संस, खेकड़ा: तीन दिन पूर्व मुजफ्फरनगर से लूटा गया लाखों रुपये के कास्मेटिक से लदा ट्रक एक्सप्र

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 08:58 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 08:58 PM (IST)
मुजफ्फरनगर से लूटा गया ट्रक बरामद
मुजफ्फरनगर से लूटा गया ट्रक बरामद

संस, खेकड़ा: तीन दिन पूर्व मुजफ्फरनगर से लूटा गया लाखों रुपये के कास्मेटिक से लदा ट्रक एक्सप्रेस-वे पर लावारिस हालत में खाली खड़ा मिला। पड़ताल में सामने आया ट्रक मंगलवार दोपहर हरियाणा से बागपत जिले की तरफ आया था। बुधवार सुबह फोन आने पर गाड़ी मालिक को चालक बेहोशी की हालत में मुजफ्फरनगर से मिला है।

loksabha election banner

हरियाणा के बहादुरगढ़ निवासी रमेश का ट्रक पवन कुमार चलाता है। सोमवार रात को पवन कुमार हरिद्वार से ¨हदुस्तान लिवर लिमिटेड से 20 लाख रुपये का कास्मेटिक का सामान लादकर सोनीपत के हसनगढ़ के लिए निकला था। मंगलवार सुबह समय पर ट्रक गंतव्य पर नहीं पहुंचा तो कंपनी ने ट्रक मालिक को फोन किया। पता चला कि सोमवार रात करीब दो बजे ट्रक का जीपीएस मुजफ्फरनगर में बंद हो गया। चालक का फोन भी बंद जा रहा था। मंगलवार रात करीब आठ बजे खेकड़ा पुलिस गश्त करते एक्सप्रेस-वे के रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंची तो लावारिस खाली ट्रक मिला। लिखे नंबर पर पुलिस ने फोन कर ट्रक के बारे में पूछा। लूट का पता लगने पर पुलिस ट्रक को पाठशाला चौकी पर ले आई। मालिक का कहना था कि उसके ड्राइवर को मारकर ट्रक लूटा गया। दोपहर को अंजान नंबर से पवन ने मालिक को फोन कर खुद के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना के पास होने की जानकारी दी। चालक उन्हें एक ढाबे पर बेहोशी की हालत में मिला।

हरियाणा से खाली कर बागपत में छोड़ा ट्रक

रात में ही पाठशाला पुलिस ने टोल बूथों पर ट्रक की पड़ताल शुरू की। सामने आया कि ट्रक मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे हरियाणा से बागपत की तरफ आया है। इससे प्रतीत होता है कि बदमाशों ने माल हरियाणा में किसी स्थान पर उतारा, खुद को बचाने के लिए ट्रक बागपत जिले में छोड़कर फरार हो गए। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि लूट का स्थान मुजफ्फरनगर जिले का है। हाल में ट्रक में पाठशाला चौकी पर खड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.