Move to Jagran APP

गन्ने से भरे ट्रक ने विद्युत पोल तोड़ा, यातायात प्रभावित

बड़ौत शहर में दिल्ली बस स्टैंड और छपरौली चुंगी के बीच दिल्ली-सहारनपुर रोड पर गन्ने से भरे ट्रक ने विद्युत पोल तोड़ दिया जिसके बाद ट्रक तो आगे निकल गया लेकिन पोल डिवाइडर के बीच से सड़क पर गिर गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:48 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:48 PM (IST)
गन्ने से भरे ट्रक ने विद्युत पोल तोड़ा, यातायात प्रभावित
गन्ने से भरे ट्रक ने विद्युत पोल तोड़ा, यातायात प्रभावित

बागपत, जेएनएन। बड़ौत शहर में दिल्ली बस स्टैंड और छपरौली चुंगी के बीच दिल्ली-सहारनपुर रोड पर गन्ने से भरे ट्रक ने विद्युत पोल तोड़ दिया, जिसके बाद ट्रक तो आगे निकल गया, लेकिन पोल डिवाइडर के बीच से सड़क पर गिर गया। गमीनत रही कि पोल की चपेट में कोई व्यक्ति या वाहन नहीं आ सका, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। विद्युत पोल सड़क के बीच में गिरा होने से यातायात प्रभावित होता रहा। दोघट के रहने वाले जागरूक नागरिक प्रमोद कुमार शर्मा ने इस बाबत पोल को हटवाने का प्रयास किया, लेकिन पोल सड़क के बीच से नहीं हट सका। उधर, विनोद, मोहित, संजय, मुनेश आदि ने बताया कि पोल को एनएचएआइ के अधिकारियों को समय रहते हटवा देना चाहिए, अन्यथा हादसा हो सकता है। पोल के सड़क पर गिरे रहने से वाहन रुक-रुक कर चलते रहे।

loksabha election banner

ऐसे होगी पर्दानशीन महिलाओं की पहचान

बागपत: तीन विधानसभा सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होगा। मतदान के लिए बूथ पर पर्दानशीन यानी बुर्के वाली महिलाओं की पहचान को लेकर शिष्टता के साथ खास सावधानी बरती जाएगी।

भारत निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन में कहा गया कि यदि किसी बूथ पर पर्दानशीन महिलाओं की संख्या ज्यादा हो तो उनकी पहचान को गोपनीयता, गरिमा व शिष्टता को ध्यान में रख अलग कक्षा में उनकी बायी अंगुली पर अमिट स्याही लगाने को अतिरिक्त महिला मतदान अधिकारी की व्यवस्था करें। एक भवन में एक से अधिक मतदान स्थल हैं तो ऐसी व्यवस्था की जाए, जिससे मतदाता भ्रमित न हो।

मतदान के दिन मतदान स्थल के भीतर किसी प्रायोजन के लिए आग नहीं जलाएंगे। बूथों पर ऐस कोई नारा या फोटो प्रदर्शित नहीं होगा, जिसका संबंध चुनाव से हो। पहले से राजनीतिक दलों के फोटो और नारे लिखे हैं तो मतदान संपन्न होने तक उन्हें हटाने का आदेश दिया है।

मतदान केंद्र के अंदर अर्धसैनिक बल के जवान तथा स्थानीय पुलिस हथियार लेकर अंदर प्रवेश नहीं करेगी। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार शर्मा ने बताया कि पीठासीन तथा मतदान अधिकारियों को भारत निर्वाचन आयोग से मिले दिशा-निर्देशों से अवगत कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.