Move to Jagran APP

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती की पूर्व संध्या पर श्रद्धांजलि सभा

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती की पूर्व संध्या पर नगर पालिका में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 09:42 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 09:42 PM (IST)
पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती की पूर्व संध्या पर श्रद्धांजलि सभा
पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती की पूर्व संध्या पर श्रद्धांजलि सभा

बागपत, जेएनएन। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती की पूर्व संध्या पर नगर पालिका में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस अवसर पर वक्ताओं ने पंडित दीनदयाल के बताए रास्ते पर चलने को कहा।

loksabha election banner

भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर ने कहा कि पंडित दीनदयाल का संपूर्ण जीवन देश की संस्कृति और हितों के लिए समर्पित रहा। उन्होंने आत्मनिर्भर भारत राष्ट्र की एकता, समता युक्त समाज, पर्यावरण की रक्षा, प्लास्टिक का कम प्रयोग करने के लिए समाज में जनजागरण, स्वेदशी का प्रयोग, समाज में स्वास्थ्य, स्वच्छता अभियान का पार्टी पदाधिकारियों हाथ उठाकर संकल्प दिलाया। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रमोद अट्टा, राकेश जैन, अनिता खोखर, चेयरमैन अमित राणा, पवन कुमार शर्मा, बोबिल चौधरी, गौरव शर्मा, रजत चौधरी, गौरव चौधरी, प्रदीप तोमर आदि मौजूद रहे। विधायक ने स्वजन को आर्थिक मदद को सौंपा चेक

खट्टा प्रह्लादपुर गांव में पिछले दिनों दो मंजिला मकान गिरने से छात्र व दो पशु की मौत हुई थी। विधायक ने पीड़ित स्वजन को शासन की तरफ से आर्थिक मदद को 5.41 लाख रुपये का चेक सौंपा।

12 सितंबर को भारी बारिश के कारण खट्टा प्रह्लादपुर गांव में वीरेंद्र उर्फ काले का दो मंजिला मकान गिरा गया था। मकान गिरने से वीरेंद्र का 17 वर्षीय बेटे आर्यन व दो पशु की दबकर मौत हो गई थी, जबकि अन्य लोग मकान के पिछले हिस्से में होने के कारण बच गए थे। शुक्रवार दोपहर बागपत विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक योगेश धामा पीड़ित स्वजन से मिले। उन्होंने वीरेंद्र को शासन की तरफ से चार लाख रुपये मकान व 1.41 लाख रुपये पशुओं की मौत का म

मुआवजा का चेक दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.