Move to Jagran APP

सांड को पीटने पर दो पक्षों में पथराव और फायरिग

बागपत जेएनएन। पुराना कस्बा में सांड को पीटने पर दो पक्षों में पथराव व फायरिग हुई। दोनों पक्ष

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 12:05 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 12:05 AM (IST)
सांड को पीटने पर दो पक्षों में पथराव और फायरिग
सांड को पीटने पर दो पक्षों में पथराव और फायरिग

बागपत, जेएनएन। पुराना कस्बा में सांड को पीटने पर दो पक्षों में पथराव व फायरिग हुई। दोनों पक्ष अलग-अलग जाति के होने से कस्बे में तनाव है।

loksabha election banner

बागपत पुराना कस्बा की चौहान चौपाल के निकट कुछ युवक सोमवार शाम एक सांड की पिटाई कर रहे थे। वहां से गुजर रहे राजवीर चौहान पक्ष के एक युवक ने सांड को पीटने पर आपत्ति की तो आरोपित युवकों ने उनसे गाली-गलौज की। इसे लेकर दोनों में कहासुनी व मारपीट हो गई। बाद में मकानों की छत से पथराव व फायरिग की गई। इससे भगदड़ मच गई।

कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। वहीं पुलिस को देख कई लोग वहां से भाग निकले। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि राजवीर चौहान और फकीरा सिंह गुर्जर पक्ष के बीच झगड़ा हुआ है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पथराव व फायरिग का आरोप लगा रहे हैं। फायरिग नहीं हुई है। दोनों पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। कस्बे में शांति का माहौल है।

---

महिला ने दी चेतावनी

महिला ने पुलिस से कहा कि बेसहारा गोवंश ने उनकी फसल बर्बाद कर दी है। सांड को अपने साथ लेकर जाओ, यदि अब खेत में बेसहारा गोवंश घुसे तो थाने में हंगामा किया जाएगा।

25 हजार के इनामी कुख्यात अमरपाल का एनबीडब्ल्यू जारी

बागपत, जेएनएन। पुलिस कस्टडी से भाभी को छुड़ाने के मामले में 25 हजार रुपये के इनामी कुख्यात अमरपाल उर्फ कालू का अदालत से गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी हुआ।

छपरौली पुलिस ने आठ अप्रैल को बागपत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था कि ग्राम लुहारा में हिस्ट्रीशीटर अमरपाल उर्फ कालू की पत्नी किरण और भाभी पवित्रा ग्राम पंचायत चुनाव में वोटरों पर अपने पक्ष में मतदान करने का दबाव बना रही थी। सूचना पर गांव में पहुंचकर महिला पवित्रा को गिरफ्तार कर शांतिभंग की कार्रवाई की गई। बागपत एसडीएम कोर्ट में ले जाते समय ग्राम सरूरपुर से आगे पहुंचने पर आरोपित पवित्रा चलती पुलिस गाड़ी से कूद गई। अपराधी अमरपाल उर्फ कालू अपने तीन-चार साथियों व अन्य भीड़ के साथ मिलकर जबरदस्ती महिला पवित्रा को लेकर फरार हो गया। चेकिग अभियान चलाया गया तो कि महिला पवित्रा को दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर गुफा वाले बाबा के मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस केस की विवेचना कर रही है। कोतवाली एसएसआइ संजय कुमार का कहना है कि अदालत ने केस के आरोपित अमरपाल उर्फ कालू का एनबीडब्ल्यू जारी कर दिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.