Move to Jagran APP

चिकित्सक मारपीट प्रकरण: सरकारी अस्पतालों में स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर की ड्यूटी

नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सड़क पर रात में घूमने गए तीन चिकित्सकों के साथ की गई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर जनपद के सरकारी अस्पतालों में स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर कार्य किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 11:15 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 11:15 PM (IST)
चिकित्सक मारपीट प्रकरण:  सरकारी अस्पतालों में स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर की ड्यूटी
चिकित्सक मारपीट प्रकरण: सरकारी अस्पतालों में स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर की ड्यूटी

बागपत, जेएनएन। नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सड़क पर रात में घूमने गए तीन चिकित्सकों के साथ की गई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर जनपद के सरकारी अस्पतालों में स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर कार्य किया। बागपत सीएचसी में स्टाफ ने प्रदर्शन भी किया।

loksabha election banner

बागपत सीएचसी के डा. विकास प्रकाश गत 19 जनवरी की रात करीब एक बजे दिल्ली रोड से दूध लेकर अपने साथी डा. जीके सिंह व डा. मुकेश कुमार के साथ कार से सीएचसी लौट रहे थे। आरोप है कि राष्ट्र वंदना चौक पर पुलिसकर्मियों ने उनके साथ गाली-गलौज कर सड़क पर घसीटता और मारपीट भी की। उन्हें पुलिस गाड़ी से कोतवाली ले गई थी। 20 जनवरी को प्रांतीय चिकित्सक सेवा संघ के पदाधिकारियों ने डीएम रामकमल यादव से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी। 24 जनवरी को चिकित्सकों की मीटिग में पहुंचकर कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर ने आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों में रोष है। प्रांतीय चिकित्सक सेवा संघ के सचिव डा. यशवीर सिंह का कहना है कि इस मामले में मांग पूरी नहीं होने पर गुरुवार को जनपद के सभी सरकारी अस्पतालों में डाक्टरों व अन्य स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर कार्य किया। इसी तरह शुक्रवार भी काली पट्टी बांधकर कार्य किया जाएगा। साथ ही शाम को मीटिग होगी, जिसमें आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

---

ये रहे प्रदर्शन में शामिल

सीएचसी पर प्रदर्शन करने वालों में डा. विकास प्रकाश, डा. मुकेश, डा.प्रदीप कपूर, डा. वरूण, डा. मोनिका, फार्मासिस्ट मुकेश कुमार, निकिता कौशिक आदि मौजूद रहे।

---

इस मामले में बयान दर्ज किए जा रहे हैं। फिलहाल जांच चल रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अनुज कुमार मिश्र, सीओ बागपत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.