Move to Jagran APP

पुलिस से शिकायत की, तो बड़ौत में लगा देंगे आग

केस का राजफाश होने पर अपहृत व्यापारी आदिश जैन ने कहा कि बदमाशों ने उन्हें छोड़ते समय धमकी दी थी कि यदि पुलिस को बताया तो बड़ौत में आग लगा देंगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 08:37 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 08:37 PM (IST)
पुलिस से शिकायत की, तो बड़ौत में लगा देंगे आग
पुलिस से शिकायत की, तो बड़ौत में लगा देंगे आग

बागपत, जेएनएन : केस का राजफाश होने पर अपहृत व्यापारी आदिश जैन ने कहा कि बदमाशों ने उनको छोड़ते समय धमकी दी थी कि यदि पुलिस से शिकायत की, तो बड़ौत में आग लगा देंगे।

loksabha election banner

मंगलवार को एसपी की पत्रकार वार्ता के दौरान अपहृत व्यापारी आदिश जैन भी पहुंचे। केस का राजफाश होने के बाद उन्होंने आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि जब वह अपने घर से दुकान जा रहे थे, तो रास्ते में एक स्कूल के पास वैगनआर कार खड़ी थी। जब वह कार के पास पहुंचे, तो उन्हें दो बदमाशों ने जबरन कार में डाला था। उसके बाद कार को जंगल व देहात के रास्ते रटौल क्षेत्र में लेकर गए। सुनसान स्थान पर कई घंटे उन्हें कार में ही रखा गया। बदमाशों के मोबाइल पर लगातार काल आती रही। बदमाशों ने मोबाइल पर उनके सामने बात नहीं की। काल रिसीव कार से उतरकर करते थे। बदमाशों को पुलिस की घेराबंदी की पूरी जानकारी मिल रही थी। आभास हो गया था कि न तो फिरौती की रकम वसूल पाएंगे और न ही पुलिस से बचकर निकल पाएंगे। इसलिए उन्हें रटौल की पूर्वी नहर के पास कार से उतारकर बदमाश चले गए थे। बार-बार बोल रहे थे कि पुलिस से शिकायत मत करना, अन्यथा अंजाम बुरा होगा।

व्यापारी के मुताबिक उन्होंने भरोसा दिया था कि पुलिस से शिकायत नहीं की जाएगी। बदमाशों को उन पर विश्वास हो गया था, क्योंकि उनके द्वारा अपने बेटे अर्पित जैन के अपहरण के प्रयास की भी पुलिस से शिकायत नहीं की थी। छोड़ते समय बदमाशों ने धमकी दी थी कि पुलिस से शिकायत की, तो बड़ौत में आग लगा देंगे।

परेशान मत हो, तुम्हें दस

मिनट में छोड़ दिया जाएगा

व्यापारी के मुताबिक खुद को घिरता देख बदमाशों ने कहा था कि दस मिनट में छोड दिया जाएगा, परेशान होने की जरूरी नहीं। निर्धारित समय में उनको बदमाशों ने छोड़ दिया था।

---

अर्पित जैन का अपहरण करने

में नहीं हुए थे कामयाब

पुलिस के मुताबिक बदमाश मोहसिन, अनुज व अश्वनी उर्फ प्रिस ने गत 24 जुलाई को अर्पित जैन का दुकान के पास से अपहरण का प्रयास किया था। वहीं व्यापारी आदिश जैन ने बताया कि इस घटना की शिकायत गौरव जैन व रिश्तेदारों ने करने से मना कर दिया था।

---

पहले अपहरण कराया, फिर

जताई सहानुभूति

पुलिस के मुताबिक गौरव जैन ने पहले अपने रिश्तेदार आदिश जैन का अपहरण कराया। घटना का शोर मचाने पर उसने अर्पित जैन के मोबाइल पर काल कर सहानुभूति जताई थी।

---

गौरव पर था बहुत भरोसा

व्यापारी आदिश जैन ने बताया कि रिश्तेदार गौरव जैन पर पूरा परिवार बहुत विश्वास करता था। उनको जरा भी आभास नहीं था कि गौरव उनका अपहरण करा देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.