Move to Jagran APP

राशिद की हत्या कर लिया भाई पप्पन की हत्या का बदला

राशिद हत्याकांड के तार दो साल पहले दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव में हुए पप्पन हत्याकांड से जुड़े हुए हैं। उसी का बदला लेने के लिए राशिद की हत्या की गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 11:57 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 11:57 PM (IST)
राशिद की हत्या कर लिया भाई  पप्पन की हत्या का बदला
राशिद की हत्या कर लिया भाई पप्पन की हत्या का बदला

जेएनएन, बागपत : राशिद हत्याकांड के तार दो साल पहले दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव में हुए पप्पन हत्याकांड से जुड़े हुए हैं। दो साल पहले दाहा गांव में पप्पन की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी, जिसमें राशिद समेत पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मुकदमे में राशिद तीन माह पहले जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था, लेकिन पप्पन के भाइयों में प्रतिशोध की आग धधक रही थी। दाहा गांव में 25 मई वर्ष 2018 को पप्पन पुत्र यासीन की धारदार हथियारों से काट कर हत्या कर दी गई थी। मामला छेड़छाड़ से जुड़ा हुआ था, जिसमें मित्तल, फारूख, आजाद आदि लोग घायल हुए थे। यासीन ने यूसुफ, राशिद, हासिम, कासिम, इरशाद आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी मुकदमे में तीन माह पहले राशिद जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था, लेकिन उधर पप्पन के भाइयों में भाई की हत्या का बदला लेने की आग सुलग रही थी। इसका बदला लेने के लिए पप्पन के भाइयों ने राशिद की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपितों ने कहा कि 'ले लिया अपने भाई की हत्या का बदला' उसके बाद ही आरोपित फरार हुए हैं। उधर, घटना के बाद राशिद के घर कोहराम मच गया।

loksabha election banner

---

सरे बाजार हत्या से

बाजार में दहशत

रेलवे फाटक शहर का व्यस्त स्थान है। यहां दिन में सुबह से शाम तक भीड़भाड़ रहती है। शराब के दो ठेके, कई बैंक, एटीएम, टेंपो स्टैंड आदि यहीं पर हैं। यही कारण है कि जिस वक्त राशिद की हत्या की गई, तो सड़क पर अफरातफरी मच गई। एकाएक गोलियों चलती देख लोग सहम गए। ग्राहक दुकानों में जा घुसे। घटना के चश्मदीद ने बताया कि वह दुकान पर काम रहा था इसी दौरान एक युवक अपनी जान बचाने के लिए उसकी दुकान में घुस गया, लेकिन दो-तीन युवक गोली चलाते हुए उसके पीछे आए और युवक को गोली मार दी। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.