Move to Jagran APP

रैनबसेरों में भी होगी आगंतुकों की सेहत जांच की सुविधा

धीरे-धीरे ठंड आ गई है लेकिन रैनबसेरे अभी पूरी तरह तैयार नहीं हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 07:41 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 07:41 PM (IST)
रैनबसेरों में भी होगी आगंतुकों की सेहत जांच की सुविधा
रैनबसेरों में भी होगी आगंतुकों की सेहत जांच की सुविधा

बागपत, जेएनएन। धीरे-धीरे ठंड आ गई है, लेकिन रैनबसेरे अभी पूरी तरह तैयार नहीं हैं। सरकारी रैनबसेरे अभी स्टोर में तब्दील हैं। इन्हें जरूरत के हिसाब से ठीक कराया जा रहा है। शासन से 10 नवंबर तक सभी को सुविधा संपन्न करने के लिए आदेशित जारी किया जा चुका है।

loksabha election banner

बागपत नगर पालिका ने रैनबसेरा दुरुस्त कर लिया है, लेकिन अन्य जगहों में अभी विभाग की ओर से कराई जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए निर्देशित किया है। डीएम शकुंतला गौतम को मुख्यमंत्री के आदेश शासन के माध्यम से मिले। उन्होंने सभी अधीनस्थों को 10 नवंबर तक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है।

आगंतुकों की होगी जांच

इस बार रैनबसेरों में कोविड-19 के नियमों का पालन कर रेन बसेरे संचालित होंगे। आगंतुकों की जांच के लिए पल्स ऑक्सी मीटर, थर्मामीटर, मास्क की सुविधा दी जाएगी। किसी को तापमान बढ़ा हुआ मिला तो उसकी कोरोना की जांच कराई जाएगी। नगर पालिका क्षेत्र में बनेंगे रैनबसेरे

जिले में बागपत, बड़ौत, खेकड़ा में रैन बसेरे संचालित होंगे। यहां जो भी व्यक्ति की रूकने की व्यवस्था की जाएगी उसे किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। कोविड-19 नियमों का पालन कराया जाएगा। युवाओं को बांटी स्पो‌र्ट्स किट

ककड़ीपुर गांव में हरेंद्र पंवार ने सोमवार को गांव के 40 युवाओं को स्पो‌र्ट्स किट वितरित की गई। युवाओं को कुरीतियों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। कहा कि इससे युवाओं को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। इस अवसर पर सहदेव सिंह, उदयवीर सिंह, किरणपाल पंवार, कुलदीप पंवार, संसपाल, ओमवीर, जगपाल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.