Move to Jagran APP

राष्ट्रपति को दिया बाबा शाहमल की जयंती पर बिजरौल आने का निमंत्रण

भाजपा नेता और जनता वैदिक इंटर कालेज के पूर्व प्रधानाचार्य डा. आत्माराम तोमर ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविद से औपचारिक मुलाकात की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 12:00 AM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 06:32 AM (IST)
राष्ट्रपति को दिया बाबा शाहमल की जयंती पर बिजरौल आने का निमंत्रण
राष्ट्रपति को दिया बाबा शाहमल की जयंती पर बिजरौल आने का निमंत्रण

बागपत, जेएनएन: भाजपा नेता और जनता वैदिक इंटर कालेज के पूर्व प्रधानाचार्य डा. आत्माराम तोमर ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविद से औपचारिक मुलाकात की। उन्होंने जिले की समृद्ध ऐतिहासिक विरासत और शहीद क्रांतिकारियों की अमर बलिदान से अवगत कराया। इस दौरान डा. तोमर ने महामहिम को बागपत आने का निमंत्रण भी दिया।

loksabha election banner

बुधवार शाम नई दिल्ली में राष्ट्रपति से मुलाकात करके लौटे डा. आत्माराम तोमर ने बताया कि चंद मिनटों की मुलाकात में राष्ट्रपति को पुरामहादेव मंदिर, बरनावा लाक्षागृह टीला, पुरातत्व महत्व की बालैनी, सिनौली, चंद्रायन, बरनावा साइटों के साथ-साथ जनता वैदिक कालेज व दिगंबर जैन कालेजों के बारे में बताया। इस दौरान सरधना के गिरजाघर में स्थित बेगम समरू की संगमरमर की मूर्ति की बेजोड़ शिल्पकला की भी जानकारी दी। 1857 की क्रांति में क्षेत्र का नेतृत्व करने वाले बाबा शाहमल सिंह के 11 फरवरी को मनाई जाने वाली जयंती पर उनके गांव बिजरौल में होने वाले कार्यक्रम में आने के लिए राष्ट्रपति को न्यौता दिया। इस दौरान राष्ट्रपति को बाबा शाहमल सिंह पर मेरठ विश्वविद्यालय मेरठ द्वारा प्रकाशित पुस्तक व बाबा की जड़ित तस्वीर भी भेंट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.