Move to Jagran APP

ओवरलोड वाहन हाईवे पर ही नहीं पुश्ते पर भी रहे दौड़

एआरटीओ एनएच व ईपीई पर दौड़ते वाहनों पर कार्रवाई कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 11:51 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 11:51 PM (IST)
ओवरलोड वाहन हाईवे पर ही नहीं पुश्ते पर भी रहे दौड़
ओवरलोड वाहन हाईवे पर ही नहीं पुश्ते पर भी रहे दौड़

बागपत, जेएनएन। एआरटीओ एनएच व ईपीई पर दौड़ते वाहनों पर कार्रवाई कर रहे हैं लेकिन पुश्ते से निकलते ओवरलोड रेत लदे वाहनों की तरफ कोई ध्यान नहीं। ट्रकों के पुश्ता मार्ग पर चलने से किसानों को परेशानी हो रही है।

loksabha election banner

दिल्ली नेशनल हाइवे व ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रोजाना ओवरलोड ट्रक दौड़ रहे हैं। एआरटीओ सुभाष राजपूत आए दिन अभियान चलाकर वाहनों पर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं ओवरलोड वाहन गाजियाबाद के पचायरा से लेकर मवीकलां गांव के बाहर निकलते हैं। इससे सड़क टूट रही हैं। इस संबंध में राजपाल, दीपक, मनोज आदि अधिकारियों को पत्र भेजकर अवगत भी करा चुके है। एसडीएम अजय कुमार का कहना है कि एआरटीओ को वाहनों पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया जाएगा। विद्यार्थियों को कोरोना संक्रमण से बचाव की दी जानकारी

सेंट संदीपन इंटरनेशनल स्कूल में रविवार को एक दिवसीय योग एवं ध्यान शिविर में छात्र-छात्राओं को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया गया। इस मौके पर प्रशिक्षक करुणाचार्य ने कहा योग शारीरिक क्रियाओं को दुरुस्त करने के साथ-साथ आत्मा को परमात्मा से जोड़ने का कार्य करता है।

योग एवं ध्यान से एकाग्रता बढ़ती है, जिससे स्मरण शक्ति का विकास होता है। अध्यक्षता मास्टर ओमपाल सिंह बड़ौली ने तथा संचालन डा. संजीव आर्य व डा. अशोक कुमार ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर रोमी दांगी, रमेश तोमर, निशा शर्मा, रविद्र राणा आदि मौजूद रहे। मारपीट में जख्मी

कांशीराम कालोनी निवासी पंकज ने दी तहरीर में बताया कि वह शनिवार शाम नलकूप पर बैठा था। तभी चार पांच लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर जख्मी किया। डंडे लगने से सिर में गंभीर चोट लगी। किसी से शिकायत करने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हुए। पुलिस ने जिला अस्पताल में घायल का इलाज कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.