Move to Jagran APP

प्रचार के अंतिम दिन उम्मीदवारों ने झोंकी ताकत

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए शनिवार शाम को प्रचार संपन्न हो गया। प्रचार के अंतिम दिन उम्मीदवारों और उनके समर्थकों ने पूरी ताकत झोंक दी। किसी ने गांव में ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकालकर तो किसी ने लोगों के पैर पकड़ कर वोट मांगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 12:25 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 12:25 AM (IST)
प्रचार के अंतिम दिन उम्मीदवारों ने झोंकी ताकत
प्रचार के अंतिम दिन उम्मीदवारों ने झोंकी ताकत

जेएनएन, बागपत। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए शनिवार शाम को प्रचार संपन्न हो गया। प्रचार के अंतिम दिन उम्मीदवारों और उनके समर्थकों ने पूरी ताकत झोंक दी। किसी ने गांव में ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकालकर, तो किसी ने लोगों के पैर पकड़ कर वोट मांगे।

loksabha election banner

बागपत में दूसरे चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। इस चुनाव में 5310 उम्मीदवार विभिन्न पदों के लिए किस्मत आजमा रहे हैं। इनमें सर्वाधिक 244 ग्राम प्रधान पदों के लिए 1535 उम्मीदवार मैदान में हैं। जिला पंचायत के 20 वार्ड पर 244 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। बाकी उम्मीदवार क्षेत्र पंचायत तथा ग्राम पंचायत सदस्य के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं। शनिवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तमाम उम्मीदवारों ने अपना प्रचार फुल स्पीड पर रखा।

गांव में हर गली नुक्कड़ पर कोई ना कोई उम्मीदवार प्रचार करता नजर आया। प्रधान और जिला पंचायत सदस्य पदों के कई उम्मीदवारों ने तो ढोल नगाड़ों के साथ गांव में जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। इस अंतिम घड़ी में कोई भी उम्मीदवार अपनी जीत के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहा है। केवल उम्मीदवार ही नहीं विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए गांव में वोट मांगते दिखे।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन में तमाम उम्मीदवारों ने बैनर, पोस्टर, झंडे, बिल्ले गांवों में बांटे। गांवों की दीवारें पोस्टरों से पाट दी गई।

महिलाओं ने भी किया प्रचार

अंतिम दिन शनिवार को चुनाव प्रचार में हर ओर महिलाओं की भी गजब भीड़ दिखाई दी। गांव में महिलाओं की टोलियां घूंघट की आड़ में घर घर जाकर अपने पक्ष के उम्मीदवार के लिए वोट देने की मिन्नत करतीं दिखीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.