Move to Jagran APP

कुकर्म और दुष्कर्म के दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों को अदालत में पेश किया गया। वहां से उन्हें जेल भेजा गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 09:48 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 09:48 PM (IST)
कुकर्म और दुष्कर्म के 
दो आरोपित गिरफ्तार
कुकर्म और दुष्कर्म के दो आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, बागपत : पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जिला कारागार भेज दिया। एक आरोपित किशोर के साथ कुकर्म और दूसरा बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपित है।

loksabha election banner

एसएसआइ धुरेंद्र सिंह ने बताया कि शहर में एक रोड पर रहने वाला किशोर एक दिन घर में अकेला था। उसी दौरान एक युवक ने घर में घुसकर किशोर के साथ कुकर्म कर दिया और फरार हो गया। पीड़ित ने घर लौटने पर स्वजन को इसकी जानकारी दी तो आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया, जिसके बाद आरोपित को पुलिस ने मंगलवार को छपरौली चुंगी से गिरफ्तार कर लिया। एसएसआइ ने बताया कि इसके अलावा पिछले साल मेरठ के दौराला का रहने वाला एक युवक क्षेत्र में एक गांव में अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। आरोपित युवक ने पड़ोस में खेल रहे एक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया और फरार हो गया। पीड़ित बच्ची के पिता ने घटना का मुकदमा आरोपित के खिलाफ दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित को भी दिल्ली बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जिला कारागार में भेज दिया गया। लेनदेन में तीन भाइयों ने की किसान राजबीर की हत्या

चांदीनगर : चमरावल गांव में तीन भाइयों ने मिलकर रुपयों के लेन-देन की रंजिश में किसान राजबीर की गोलियां बरसाकर हत्या की। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लेकर जल्द आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

राजबीर के बेटे अंजुल ने थाने में दी तहरीर में बताया कि काफी समय से गांव के ही रविदत्त के बेटे, गौरव, मोनू व आशु उस पर रुपये देने का दबाव बना रहे थे। इसे लेकर कई बार दोनों परिवार के बीच कहासुनी भी हुई। मामला बढ़ने पर दोनों परिवार के लोगों के बीच पंचायत भी हुई। इस रंजिश के कारण तीनों भाइयों ने मंगलवार को उसके पिता की गोलियां बरसाकर हत्या की। पुलिस ने आशु को अधिवक्ता और मोनू को कुख्यात ज्ञानेंद्र ढाका गिरोह का सदस्य बताया है। एसओ मुनेशपाल का कहना है कि जल्द आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.