Move to Jagran APP

हत्याकांड में पूछताछ को तहसील में पुलिस

चपरासी हत्याकांड में ट्रानिका सिटी पुलिस एक कर्मचारी को पूछताछ के लिए संग लाने को तहसील पहुंची।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 07:33 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 07:33 PM (IST)
हत्याकांड में पूछताछ को तहसील में पुलिस
हत्याकांड में पूछताछ को तहसील में पुलिस

बागपत, जेएनएन। चपरासी हत्याकांड में ट्रानिका सिटी पुलिस एक कर्मचारी को पूछताछ के लिए संग लाने को तहसील पहुंची। पुलिस को देखकर उक्त कर्मचारी एक कमरे में बैठ गया। लिखित में नहीं देने पर अधिकारियों ने सुपुर्द नहीं किया।

loksabha election banner

शाहदरा के बाबरपुर निवासी प्रमोद कुमार पुत्र रणबीर सिंह तहसील नजारत में चपरासी थे। पांच जनवरी की शाम कलक्ट्रेट से लौटते समय प्रमोद घर नहीं पहुंचे थे। अगले रोज उनका शव ट्रानिका सिटी जंगल में पड़ा मिला था। प्रमोद के भाई सुधीर ने अज्ञात पर मुकदमा कराया था। बुधवार दोपहर ट्रानिका सिटी से क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर मुरारी दीक्षित तहसील पर कर्मचारी को पूछताछ के लिए लेने गई। पता लगने पर कर्मचारियों ने एसडीएम अजय कुमार व तहसीलदार यदुवंश कुमार को मामले की जानकारी दी। कर्मचारी एक कार्यालय में बैठ गया। करीब दो घंटे पुलिस तहसील में रही। तहसीलदार ने बताया कि कार्य के दौरान कर्मचारी को साथ ले जाने के लिए लिखित में देने की बात टीम को कही थी। लेकिन लिखित में नहीं देने पर कर्मचारी सुपुर्द नहीं किया। गो हत्या के एक और आरोपित का समर्पण

बिलौचपुरा गांव में तीन सप्ताह पूर्व एक मकान में गो हत्या की जा रही थी।

पुलिस ने मकान में छापेमारी कर गोवंश के अवशेष बरामद किए थे, लेकिन पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। इस मामले में सिघावली अहीर थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। केस के आरोपित अमरीश निवासी ग्राम बिलौचपुरा ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। एसआइ भगवत स्वरूप का कहना है कि पुलिस के दबाव से आरोपित अमरीश ने अदालत में आत्मसमर्पण किया है। पूर्व में आरोपित हनीफ उर्फ पीपू अदालत में आत्मसमर्पण कर चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.