Move to Jagran APP

उड़नखटोले से आई दुल्हनिया देखने को उमड़ी भीड़

कोताना गांव में गुरुवार को हुई शादी उस समय चर्चा में आ गई जब दूल्हा अपनी दूल्हनिया लेकर आया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 11:58 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 11:58 PM (IST)
उड़नखटोले से आई दुल्हनिया देखने को उमड़ी भीड़
उड़नखटोले से आई दुल्हनिया देखने को उमड़ी भीड़

बागपत, जेएनएन। कोताना गांव में गुरुवार को हुई शादी उस समय चर्चा में आ गई, जब दूल्हा अपनी दूल्हन को हेलीकाप्टर में बैठाकर लाया। हेलीकाप्टर से आई दुल्हन को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

prime article banner

बड़ौत क्षेत्र के कोताना गांव के हाजी सईद कुरैशी के बेटे शोएब कुरैशी की बरात गुरुवार को शामली के कैराना कस्बे में पहुंची। यहां नौशाद कुरैशी की बेटी हूमा कुरैशी से शोएब का निकाह हुआ। गुरुवार सुबह शोएब हेलीकाप्टर से अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए कैराना पहुंचा और वहां से निकाह के बाद वापस हेलीकाप्टर से दुल्हनिया अपने घर लाया।

दूल्हे शोएब ने बताया कि उनकी दादी हकीमन की इच्छा थी कि उनके पोते की बरात हेलीकॉप्टर में जाए और दूल्हन को घर लेकर आए। उनकी इच्छा पूरी करने व शादी को यादगार बनाने के लिए हेलीकाप्टर से बरात गई। बरात का कैराना में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उनके परिवार के शहजाद, वकील, सहिद कुरैशी, ताहिर, कल्लू, रहमान, यासीन, शमशाद आदि मौजूद रहे। सुरक्षा की ²ष्टि से हेलीपेड के पास फायर ब्रिगेड व चौकी इंचार्ज जेपी प्रसाद पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे। खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत

बालैनी के श्री कृष्णा इंटर कालेज के मैदान में समाजवादी अखिलेश स्पो‌र्ट्स अकेडमी और शकुन यादव फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित हुई स्पोर्ट प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को फाउंडेशन के चेयरमैन अभयवीर यादव ने पुरस्कृत किया है।

अभयवीर यादव ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रथम आई श्री कृष्ण इंटर कालेज बालैनी की टीम को 21000, द्वितीय स्थान पर रही गेटवे की टीम 11000 रुपये देकर सम्मानित किया। कबड्डी अंडर 17 में प्रथम रही बालैनी की टीम, द्वितीय गुराना की टीम को इतनी ही धनराशि से पुरस्कृत किया। कबड्डी अंडर 14 में प्रथम आई आश्रम की टीम कोई 11000 और गुराना की टीम को 5000 देकर देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बननी तो बालैनी में खेल स्टेडियम बनवाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसकी घोषणा पहले ही कर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.