Move to Jagran APP

शिक्षिकाओं में चले लात-घूंसे आरोपित शिक्षिका को हटाया

जिवाना गुलियान गाव स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर दो में कार की चाबी खो जाने के विवाद में दो शिक्षिकाओं में लात-घूंसे चले। आरोपित शिक्षिका को हटा दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 12:39 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 12:39 AM (IST)
शिक्षिकाओं में चले लात-घूंसे  आरोपित शिक्षिका को हटाया
शिक्षिकाओं में चले लात-घूंसे आरोपित शिक्षिका को हटाया

जेएनएन, बागपत: जिवाना गुलियान गाव स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर दो में कार की चाबी खो जाने के विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि दो अध्यापिकाओं के बीच लात-घूंसे चल गए। झगड़े में एक अध्यापिका की सास भी कूद पड़ी और अपनी बहू की तरफदारी करते हुए दूसरी अध्यापिकाओं को धमकी दी। अध्यापिकाओं ने मामले की शिकायत

loksabha election banner

बीईओ से की गई है, जिसके बाद आरोपित अध्यापिका को विद्यालय से हटा दिया है।

मेरठ निवासी विद्यालय में कार्यरत सहायक अध्यापिका ने बताया कि एक सहायक अध्यापिका का 10 मार्च से कार की चाबी को लेकर दूसरी सहायक अध्यापिका से विवाद चल रहा है। सोमवार को आरोपित अध्यापिका ने उससे कहा कि वह बीच में आने का प्रयास न करे, अन्यथा पहले उसे ही नौकरी करना सिखा देगी। इस धमकी की शिकायत वह बीआरसी पर करने ही वाली थी कि आरोपित अध्यापिका ने फोन कर

जिवाना गाव से ही अपनी सास को विद्यालय में बुला लिया। पीड़िता ने बताया कि अपनी सास को देखते ही आरोपित अध्यापिका ने उसके साथ मारपीट कर दी। धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। दूसरी अध्यापिकाओं ने उसे किसी तरह बचाया।घटना के बाद पीड़ित अध्यापिका दूसरी अध्यापिकाओं के साथ बीईओ से मिली। बीईओ सतीश शर्मा ने बताया कि आरोपित अध्यापिका को विद्यालय से हटाकर रामगढ़ के विद्यालय में अटैच कर दिया है, पूरे मामले की जाच की जा रही है।

कार में मिली नौ पेटी

शराब, तस्कर गिरफ्तार

बागपत : आबकारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने सिघावली अहीर थाना पुलिस के साथ मिलकर शराब से लदी कार पकड़ी, जिसमें नौ पेटी देशी शराब हरियाणा मार्का बरामद हुई। शराब तस्करी का आरोपित हरफूल उर्फ सोनू निवासी बहादुरगढ़ जनपद झज्जर (हरियाणा) पकड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.