Move to Jagran APP

आपत्तिजनक टिप्पणी पर जमीयत उलेमा ने जताया विरोध, ज्ञापन

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में जमीयत उलेमा ने विरोध जताया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 11:58 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 11:58 PM (IST)
आपत्तिजनक टिप्पणी पर जमीयत उलेमा ने जताया विरोध, ज्ञापन

बागपत, जेएनएन। पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में जमीयत उलेमा बागपत के पदाधिकारियों ने सोमवार को कलक्ट्रेट पहुंचकर अफसरों को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने आरोपित धर्मगुरु के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

जमीयत उलेमा बागपत के ब्लाक अध्यक्ष मुफ्ती शाह आलम ने बताया कि गाजियाबाद जनपद के एक धार्मिक स्थल के धर्मगुरु ने पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। मांग की कि आरोपित धर्मगुरु के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। इस मौके पर शहर काजी कारी हबीबुर्रहमान, मुफ्ती अहसान कासमी, हाजी आजाद सैफी, डाक्टर शकील अहमद, एडवोकेट राशिद तस्लीम, हाजी फिरोज खान, राशिद, आबिद चौधरी, इरफान अली, नाजिम मलिक, जावेद, मुन्ना खान, युनूस खान आदि मौजूद रहे। लहचौड़ा में असामाजिक तत्व ने जलाई गेहूं की फसल

लहचौड़ा में असामाजिक तत्वों ने खेत में कटी गेहूं की फसल को जलाकर राख कर दिया। सरफाबाद में बिजली चिगारी से तीन बीघा गन्ना फसल जल गई। पीड़ित किसान ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है।

गांव निवासी किसान रामधन ने खेत में खड़ी गेहूं की फसल की कटाई शुरू की है। रविवार की शाम को कटी फसल खेत में एकत्रित कर घर आया था। रात में किसी समय असामाजिक तत्वों ने फसल को आग के हवाले कर दिया।

उधर, मुकारी गांव निवासी राकेश ने सरफाबाद जंगल में गन्ने की बुवाई की है। शनिवार को शाम ऊपर से गुजर रही उच्च क्षमता विद्युत लाइन की चिगारी फसल में गिरी। किसानों ने बमुश्किल आग बुझाई लेकिन तीन बीघा फसल जलकर नष्ट हो चुकी थी। दोनों किसान ने थाना पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.