Move to Jagran APP

पीएम मोदी की रैली पर अंतिम मुहर, एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य

जागरण संवाददाता, बागपत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 मई को बागपत के मवीकलां में ईस्टर्न पेर

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 May 2018 11:29 PM (IST)Updated: Sat, 19 May 2018 11:29 PM (IST)
पीएम मोदी की रैली पर अंतिम मुहर, एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य
पीएम मोदी की रैली पर अंतिम मुहर, एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य

जागरण संवाददाता, बागपत:

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 मई को बागपत के मवीकलां में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन कर रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम तय हो गया है। पीएमओ से हरी झंडी मिलते ही भाजपा संगठन ने भीड़ जुटाने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। खेकड़ा में पीएम मोदी की रैली में एक लाख से भी अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

दिल्ली का ट्रैफिक लोड कम करने को 11 हजार करोड़ की लागत से सोनीपत के कुंडली से पलवल तक 135 किमी लंबा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे का निर्माण पूरा हो चुका है। गत दिनों सुप्रीम कोर्ट ने भी 31 मई तक एक्सप्रेस-वे को चालू करने का आदेश दिया था। इससे पहले एक्सप्रेस-वे निर्माण के अधूरा रहने से दो बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम टला, लेकिन अब 27 मई को उनका आना तय हो गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष संजय खोखर ने बताया कि भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री सुनील बंसल तथा पश्चिम यूपी के भाजपा के क्षेत्रीय प्रभारी अश्वनी त्यागी ने मुजफ्फरनगर में शनिवार को सभी पार्टी जिलाध्यक्षों समेत पदाधिकारियों की बैठक लेकर प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी पर मंथन किया। भाजपा जिलाध्यक्ष के अनुसार पीएम की रैली में कम से कम एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य मिला है। रविवार को प्रात: 11 बजे भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री सुनील बंसल, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री डा. सत्यपाल ¨सह, विधायक योगेश धामा, विधायक केपी मलिक तथा भाजपा जिलाध्यक्ष संजय खोखर समेत अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी खेकड़ा में जाकर पीएम की जनसभा के लिए स्थान का चयन करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे से पूर्व 22 मई को दिल्ली में सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की अध्यक्षता में भाजपाइयों की बैठक होगी, जिसमें अंतिम रणनीति बनाई जाएगी।

हरकत में सरकारी तंत्र

बागपत: पीएम के दौरे के मद्देनजर बागपत में अधिकारियों और कर्मियों की छुट्टी रद कर दी गई हैं। अधिकारियों को यही कहते सुना कि पीएमओ से भले ही अभी लिखित में कार्यक्रम न आया हो लेकिन पीएम का आना तय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.