Move to Jagran APP

कुख्यात धर्मेद्र किरठल की तलाश में छानी जंगल की खाक, ड्रोन उड़ाया

कुख्यात बदमाश धर्मेंद्र किरठल की तलाश में मंगलवार को पुलिस ने घंटों किरठल के जंगल में कांबिग की। इस दौरान ड्रोन की भी मदद ली गई मगर कुख्यात की कोई लोकेशन नहीं मिल पाई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 11:48 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 11:48 PM (IST)
कुख्यात धर्मेद्र किरठल की तलाश में छानी जंगल की खाक, ड्रोन उड़ाया
कुख्यात धर्मेद्र किरठल की तलाश में छानी जंगल की खाक, ड्रोन उड़ाया

बागपत, जागरण टीम। कुख्यात बदमाश धर्मेंद्र किरठल की तलाश में मंगलवार को पुलिस ने घंटों किरठल के जंगल में कांबिग की। इस दौरान ड्रोन की भी मदद ली गई, मगर कुख्यात की कोई लोकेशन नहीं मिल पाई।

prime article banner

कार्यवाहक थाना प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुख्यात धर्मेंद्र किरठल अपने गांव में चोरी छिपे पहुंचकर चुनाव को प्रभावित कर सकता है। इनपुट के आधार पर पुलिस ने धर्मेद्र के ठिकानों की घेराबंदी की और किरठल गांव के जंगलों में ड्रोन कैमरा उड़ाकर सर्च अभियान चलाया। गौरतलब है कि पचास हजारी धर्मेंद्र किरठल काफी दिनों से हत्या के मुकदमे में फरार चल रहा है और पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा से ठीक पहले धर्मेंद्र किरठल की संपत्ति को कुर्क भी किया जा चुका है। खुफिया तंत्रों से लगातार इनपुट मिल रहा था कि कुख्यात धर्मेंद्र किरठल गांव के चुनाव को प्रभावित करने के लिए गुपचुप तरीके से किरठल गांव में आएगा। इसके आधार पर मंगलवार को किरठल गांव में जबरदस्त सर्च आपरेशन चलाया, जिसमें घरों की तलाशी के साथ-साथ जंगल में भी कुख्यात धर्मेंद्र किरठल को तलाशा गया। 79 जिलाबदर गुंडों पर रखिए नजर

जागरण संवाददाता, बागपत: कोई जिला बदर व्यक्ति सीमा में घूमता मिला तो जेल भेजा जाएगा। डीएम राज कमल यादव ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर उन 79 लोगों की सूची जारी की है, जो पिछले कुछ माह में जिलाबदर किए गए हैं।

डीएम ने आमजन से अपील की कि यदि कोई जिला बदर व्यक्ति दिखाई दे तो संबंधित थाने या कलक्ट्रेट में खुले कंट्रोल रूम-0121-2220402 पर सूचना दें। असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई होगी। मतदाता बेखौफ होकर मतदान करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.