Move to Jagran APP

नेशनल हाईवे पर तीन दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला

शहर में दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर मुख्य चौराहे के पास बाजार में एक एलपीजी सिलेंडर में आग लग गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 10:02 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 10:02 PM (IST)
नेशनल हाईवे पर तीन दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला
नेशनल हाईवे पर तीन दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला

बागपत, जेएनएन। शहर में दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर मुख्य चौराहे के पास बाजार में एक चाट की दुकान में एलपीजी सिलेंडर में लगी आग फैलकर दो अन्य दुकानों तक जा पहुंची। एक साथ तीनों दुकानें धूं-धूंकर जल उठी। आग की ऊंची-ऊंची लपटें देकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान लाखों का सामान आग की भेंट चढ़ गया और एक दुकानदार मामूली रूप से झुलस गया, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

सोमवार दोपहर करीब पौने दो बजे शहर के मुख्य चौराहे पर राजबीर की चाट दुकान में रखे एलपीजी गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई, जो ऊपर खिचे तिरपाल से होते हुए दुकान के अंदर जा पहुंची। इस दौरान आग तेजी से फैली और पास की कर्म सिंह की आटोमोबाइल व मदन कश्यप की फल की दुकानें भी चपेट में आ गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और मौके पर भगदड़ मच गई। बाजार की अन्य दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरते चले गए। भीषण आग की लपटों से निकला गहरा काले-सफेद रंग के धुएं के गुबार कई किलोमीटर दूर तक देखे गए। कोतवाल अजय कुमार शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे और हाईवे के दोनों तरफ वाहनों का आवागमन रोक दिया। लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। आग लगने के करीब 15 मिनट पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंचे और दमकल कर्मियों ने तेजी से पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया। आग से तीनों दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया और चाट विक्रेता राजवीर भी झुलस गया। पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आग की तपिश और धुंआ दुकान के पीछे बने मकानों में भी पहुंचा और लोगों को अपने घर छोड़कर बाहर भागना पड़ा। मौके पर चेयरमैन अमित राणा, एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र और तहसीलदार प्रदीप कुमार पहुंचे और मौका-मुआयना करते हुए लोगों से पूछताछ की। एसडीएम ने बताया कि एलपीजी सिलेंडर से लगी आग से अन्य दुकानों में फैली है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.