Move to Jagran APP

रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागरों की जमानत अर्जी पर तीसरी बार सुनवाई टली

बागपत जेएनएन। नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के मामले में आरोपितों की जमानत अर्जी

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 12:02 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 12:02 AM (IST)
रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागरों की जमानत अर्जी पर तीसरी बार सुनवाई टली
रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागरों की जमानत अर्जी पर तीसरी बार सुनवाई टली

बागपत, जेएनएन। नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के मामले में आरोपितों की जमानत अर्जी पर अदालत में बुधवार को भी सुनवाई नहीं हो पाई। दो बार पहले सुनवाई टल चुकी हैं। अदालत ने केस की सुनवाई की 18 जून की तिथि नियत की है।

loksabha election banner

बागपत पुलिस ने 19 मई की रात कार से 60 इंजेक्शन रेमडेसिविर बरामद कर तीन आरोपित मनमोहन व उसका बेटा मुकंद निवासी गांधी कालोनी, नई मंडी मुजफ्फरनगर व बिशन निवासी सलेमपुर चौक रानीपुर हरिद्वार को गिरफ्तार किया था।। 20 मई को तीनों आरोपितों को जेल भेजा गया था। लैब रिपोर्ट में इंजेक्शन नकली होने की पुष्टि हुई। आरोपितों की जमानत के लिए अदालत में अर्जी दाखिल की गई थी। पहली बार चार जून को अदालत में जमानत अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई थी। अदालत ने 14 जून की तिथि नियत की थी, लेकिन पुलिस ने केस से संबंधित दस्तावेज अदालत में दाखिल नहीं किए थे, इसलिए दूसरी बार सुनवाई टल गई थी। बुधवार को अदालत में सुनवाई होनी थी। एडीजीसी अनुज ढाका ने बताया कि पुलिस ने तो अदालत में दस्तावेज दाखिल करा दिए, लेकिन आरोपित पक्ष के अधिवक्ता ने अपना पक्ष रखने के लिए अदालत से समय मांग लिया है, इसलिए केस की इस बार भी सुनवाई नहीं हो पाई। अदालत ने केस की सुनवाई की 18 जून की तिथि नियत की है।

जिले में 2311 युवाओं से लेकर बुजुर्गो ने कराया टीकाकरण

जागरण संवाददाता, बागपत: जिले में विभिन्न स्थानों पर कैंप लगाकर युवाओं से लेकर बुजुर्गो को टीकाकरण किया गया है। बुधवार को 22 सत्रों में स्वास्थ्य केंद्रों पर 45 वर्ष से अधिक के 1700 लोगों को टीकाकरण का लक्ष्य निर्धारित किया गया था। लक्ष्य के सापेक्ष 950 लोगों को ही टीका लगाया गया है। इसके अलावा 18 वर्ष से अधिक के लिए 16 बूथों पर 1800 लक्ष्य के सापेक्ष 1361 को टीकाकरण किया गया है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. दीपा सिंह ने बताया कि टीकाकरण के लिए पंजीकरण काफी संख्या में हो रहे है। स्वास्थ्य केंद्र और विशेष शिविरों में टीकाकरण किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.