Move to Jagran APP

सरकार के आगे नहीं झुकेंगे किसान: जयंत

कृषि कानून के विरोध में जारी किसानों के धरने में पहुंचे रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि कृषि कानून वापसी को लेकर सरकार के आगे नहीं झुकेंगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 12:17 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 12:17 AM (IST)
सरकार के आगे नहीं झुकेंगे किसान: जयंत
सरकार के आगे नहीं झुकेंगे किसान: जयंत

जेएनएन,बागपत : कृषि कानून के विरोध में जारी किसानों के धरने में पहुंचे रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि कानून वापसी को लेकर किसान सरकार के आगे नहीं झुकेंगे।

loksabha election banner

जयंत ने कहा कि धरने में महिलाओं की भागीदारी अच्छी बात है। कृषि कानून को लेकर देश संतुष्ट नहीं है, क्योंकि लोकतांत्रिक प्रक्रिया नहीं अपनाई गई और विरोध हुआ। किसानों के सामने सरकार को झुकना होगा। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश व टिप्पणी से थोड़ी राहत मिली है, लेकिन स्थायी समाधान होने तक इस लड़ाई में सतर्क रहने की आवश्यकता है। जयंत ने कहा कि अभी एक चौधरी साहब कह रहे थे कि धरने में शामिल लोगों व समर्थन करने वालों को 85 नोटिस प्रशासन की तरफ से मिल गए हैं। नोटिस से डरने की जरूरत नहीं है। जो नेता जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ना चाह रहे हैं, उन्हें आंदोलन का सहयोग करना चाहिए। अध्यक्षता चौधरी दरियाव सिंह बड़ौली ने व संचालन विक्रम सिंह आर्य ने किया।

धरने में चौधरी ब्रजपाल, बलजोर आर्य, देशखाप चौधरी सुरेंद्र सिंह, जयवीर सिंह एडवोकेट, विपिन ढिकाना, विकास मलिक, बाबी तोमर बावली, चौधरी सुभाष छपरौली, वीरेश प्रधान बामनौली, पूर्व विधायक डाक्टर अजय तोमर, पूर्व विधायक वीरपाल राठी, डाक्टर कृपाल जौहड़ी, संजीव मान, सतेंद्र प्रमुख व सुभाष गुर्जर आदि मौजूद रहे।

जयंत ने दी डाक्टर शालिनी

राकेश को दी सांत्वना

बागपत: रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने मंगलवार की शाम बागपत नगर में सपा नेत्री डाक्टर शालिनी राकेश के घर पहुंचकर उनके बेटे की मौत पर उन्हें सांत्वना दी। बता दें कि डा. शालिनी राकेश के जवान बेटे की पिछले दिनों सड़क हादसे में मौत हो गई थी। बागपत ब्लाक प्रमुख एवं रालोद नेता सुभाष गुर्जर ने भी डाक्टर शालिनी राकेश के बेटे की मौत पर दुख जताया। धर्मेंद्र एडवोकेट, ओमबीर ढाका समेत तमाम रालोद कार्यकर्ता मौजूद रहे।

-------

सरूरपुरकलां में जयंत का स्वागत

सरूरपुकरलां के लोगों ने जयंत चौधरी को फूल मालाओं से स्वागत किया। ग्रामीण सुभाष नैन, रविदर, हरिदर, ओमपाल, नरेंद्र, जगपाल इंद्रपाल, सतबीर और विपिन और मानू ने उनका स्वागत किया।

--------

लड़ते रहेंगे किसानों की लड़ाई

बागपत: रालोद नेता एवं बागपत ब्लाक प्रमुख सुभाष गुर्जर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने आंदोलन कर रहे किसानों की मांग को सही माना है जिसका हम स्वागत करते हैं। कहा कि सरकार को तीनों कृषि कानून खत्म करने चाहिए। हम किसानों के हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.