Move to Jagran APP

बसपा नेता के भाई से मांगी दो लाख की रंगदारी

बहुजन समाज पार्टी के नेता अफजाल कुरैशी के भाई से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 10:17 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 10:17 PM (IST)
बसपा नेता के भाई से मांगी दो लाख की रंगदारी
बसपा नेता के भाई से मांगी दो लाख की रंगदारी

बागपत, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी के नेता अफजाल कुरैशी के भाई से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई तथा जान से मारने की धमकी दी गई। घटना की पुलिस से शिकायत की गई है।

loksabha election banner

बसपा नेता अफजाल कुरैशी निवासी कस्बा सिवालखास (मेरठ) ने बताया कि वह अपने भाई अबरार कुरैशी के साथ मोहल्ला कुरेशियान पुराना कस्बा बागपत में रहते हैं और पशुओं की खरीद-फरोख्त करते हैं। वह दक्षिण भारत में अच्छी नस्ल के पशुओं को सप्लाई करते हैं।

पुराना कस्बे के दो अपराधी, कारोबार करने की एवज में 25 हजार रुपये प्रति माह की मांग कर रहे हैं। रुपये देने से मना किया तो आरोपित उनसे रंजिश रखने लगे। भाई अबरार के पास कई बार धमकी भरी वाट्सएप काल आ चुकी हैं। भाई अबरार मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे बाइक से चमरावल रोड से अपने घर जा रहे थे। कार सवार दोनों अपराधियों ने अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ मिलकर रास्ते में भाई अबरार को रोक लिया और धमकी दी कि दो दिन के अंदर दो लाख रुपये नहीं दिए तो उसको व उसके भाई (अफजाल) को जान से मार दिया जाएगा। इससे परिवार भयभीत है। आरोपित कभी भी उनके साथ अप्रिय घटना घटित कर सकते हैं।

उन्होंने बुधवार शाम कोतवाली पहुंचकर अपनी सुरक्षा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि अबरार का शिकायती पत्र मिला है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश

शहर में बिनौली रेलवे फाटक के पास हुई राशिद के हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमों ने ताबड़तोड़ दबिश दी, लेकिन एक भी हत्यारोपित पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है।

शहर में मंगलवार को दाहा गांव में पप्पन हत्याकांड का बदला लेने के लिए बाइक सवार हत्यारोपितों बिनौली रोड रेलवे फाटक के पास राशिद को तीन गोली मारकर हत्या कर दी थी। राशिद की मां साबरा ने हारूण उर्फ काला, फारूख, सोनू पुत्रगण यासीन, अमजद पुत्र आजाद, मित्तल उर्फ आशु पुत्र शरीफ निवासी दाहा व भूरा पुत्र नाजर निवासी माल माजरा के खिलाफ कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। सीओ आलोक कुमार ने बताया कि हत्याकांड के राजफाश को लेकर चार टीमों बनाई हैं जिन्होंने दाहा, बुढ़ाना, छपरौली, हरियाणा आदि स्थानों पर दबिश दी हैं, लेकिन आरोपित पकड़े नहीं गए हैं। उधर, राशिद के स्वजन ने आरोपितों को पकड़ने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.