Move to Jagran APP

फेसबुक पर अभद्र पोस्ट डालकर दो बहनों को किया बदनाम, दो भाइयों और मां पर मुकदमा Bagpat News

पीडि़त युवतियों के पिता की तहरीर पर दो भाइयों और मां पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीडि़त परिवार ने बदनामी के कारण गांव से पलायन व आत्महत्या करने की बात कही।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 09:53 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 09:53 PM (IST)
फेसबुक पर अभद्र पोस्ट डालकर दो बहनों को किया बदनाम, दो भाइयों और मां पर मुकदमा Bagpat News
फेसबुक पर अभद्र पोस्ट डालकर दो बहनों को किया बदनाम, दो भाइयों और मां पर मुकदमा Bagpat News

बागपत, जेएनएन। दो भाइयों ने फेसबुक पर गांव की ही दो बहनों पर अभद्र पोस्ट डालकर पूरे परिवार को बदनाम कर दिया। पुलिस ने आरोपित युवक, उसके भाई और मां पर आइटी एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। 

loksabha election banner

यह है मामला

क्षेत्र के एक गांव निवासी पीडि़त व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि परिवार में पत्नी, दो बेटी व एक बेटा है। उनके घेर के सामने रवि का घर है। रवि आपराधिक छवि का युवक है। रवि और उसका भाई सन्नी उसकी दो बेटियों को काफी समय से परेशान कर रहे हैं। आरोप है कि कभी दोनों भाई चाकू तो कभी पिस्टल दिखाकर दोनों बेटियों को उठाकर ले जाने और इज्जत तार-तार करने की धमकी दे रहे हैं। इस काम में उनकी मां उनका सहयोग करती है। पीडि़त ने बताया कि इससे परेशान होकर उसने एक बेटी और बेटे को दिल्ली में अपने बड़े भाई के पास भेज दिया। इसके बाद भी आरोपित धमकी दे रहे हैं कि वह ऐसा काम करेंगे कि वे गांव में मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे।

पलायन करने की दी चेतावनी

पीडि़त के मुताबिक उसके बेटे ने उसे फोन पर जानकारी दी कि आरोपित विराट दांगी विराट नाम से फेसबुक एकाउंट पर दोनों बेटियों के बारे में अभद्र पोस्ट डाल रहे हैं। इससे बेटियों के साथ-साथ समाज में पूरे परिवार की बदनामी हो रही है। उसके पास गांव छोडऩे या आत्महत्या करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा है। आरोप है कि आरोपित कोई भी साजिश रचकर उसकी बेटियों को अगवा करवा सकते हैं या उन्हें हत्या के केस में फंसवा सकते हैं।

पीडि़त की तहरीर पर रवि, सन्नी और उनकी मां के खिलाफ आइटी एक्ट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -अजय शर्मा, कोतवाली प्रभारी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.