Move to Jagran APP

परमवीर हत्याकांड केस की सीबीसीआइडी जांच की मांग

हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना की हत्या के मामले में गैंगस्टर सचिन के परिजन पुलिस कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एएसपी से परमवीर हत्याकांड की सीबीसीआइडी जांच कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 08:26 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 08:26 PM (IST)
परमवीर हत्याकांड केस की 
सीबीसीआइडी जांच की मांग
परमवीर हत्याकांड केस की सीबीसीआइडी जांच की मांग

जागरण न्यूज नेटवर्क बागपत: हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना की हत्या के मामले में गैंगस्टर सचिन खोखर उर्फ मोनू के बचाव में उसकी पत्नी शैवी चौधरी शनिवार को हलालपुर के ग्रामीणों के साथ एएसपी से मिली। शैवी का कहना है कि पति सचिन खोखर को चुनावी रंजिश के आधार पर इस केस में फंसाया गया है। उसके पति का इस घटना से कोई संबंध नहीं है। घटना के वक्त उसके पति अपने मकान में थे। इसकी सीसीटीवी फुटेज घर में लगे कैमरे के रिकार्ड में है, जिसे पुलिस अपने साथ ले गई थी। उसके पति सचिन अस्थाई जेल में हैं, जहां पर सुरक्षा व्यवस्था कम होने की कारण पति की जान पर खतरे का पूर्ण अंदेशा बना हुआ है। शैवी चौधरी, हलालपुर ग्राम प्रधान सतपाल सिंह समेत 21 लोगों ने एएसपी को अपने शपथ तथा सीसीटीवी फुटेज की 10 प्रति सौंपी। साथ ही केस की सीबीसीआइडी जांच कराने की मांग की।

loksabha election banner

उधर एएसपी अनित कुमार का कहना है कि केस की निष्पक्ष विवेचना की जा रही है। प्रत्येक बिदु पर जांच चल रही है।

गौरतलब है कि ग्राम कुरड़ी में गत 22 जून को अंधाधुंध फायरिग की गई थी। परमवीर समेत पांच लोग गोली लगने से घायल हुए थे। परमवीर की 29 जून को हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपित सचिन को गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.