Move to Jagran APP

नवजात की हत्या में नामजद शेष आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग

बिनौली गांव में दुधमुंही बच्ची की हत्या मामले में विवाहिता के मायके वालों ने थाने पहुंचकर नवजात के शेष हत्यारोपितों को भी जल्द गिरप्तार करने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 11:53 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 11:53 PM (IST)
नवजात की हत्या में नामजद शेष   आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग
नवजात की हत्या में नामजद शेष आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग

जेएनएन, बागपत : बिनौली गांव में दुधमुंही बच्ची की हत्या मामले में विवाहिता के मायके वालों ने थाने पहुंचकर नामजद शेष आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

loksabha election banner

थाने पहुंचे दाहा गांव निवासी यतेंद्र राणा ने पुलिस को बताया कि उनकी भतीजी शिप्रा पुत्री रामकृपाल की शादी बिनौली निवासी गौरव उर्फ मोनू पुत्र सुक्रमपाल के साथ हुई थी। शिप्रा के ससुरालियों ने पहले तो उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया। बाद में जब शिप्रा ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के पैदा होने से नाखुश ससुराल वालों ने 21 दिन की दुधमुंही बच्ची को जमीन पर पटककर मार दिया। शिप्रा ने मामले में सास, ससुर, ननद व पति को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपित पति गौरव व ससुर सुक्रमपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज भेज दिया है। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने उन्हें शेष नामजद आरोपितों की जल्द ही गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया।

मंदिर की दीवार तोड़ी

बागपत: झूंडपुर गांव निवासी नत्थू सिंह, जितेंद्र, मनोज कुमार और राकेश आदि लोगों ने डीएम को शिकायत पत्र देकर कहा कि गांव में कुद लोगों ने जबरन वाल्मीकि मंदिर की दीवार तोड़कर उसपर खड़ंजा निर्माण करा दिया है। विरोध करने पर मारपीट की है।

सट्टे की खाईबाड़ी में

एक युवक गिरफ्तार

बागपत : कस्बा अमीनगर सराय में सट्टे की खाईबाड़ी पर पुलिस ने छापामारी कर फईमुद्दीन को गिरफ्तार किया। उसके साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लगी है।

वैक्सीन से हमें नहीं

हुई कोई दिक्कत

बागपत: जिला अस्पताल के फार्मासिस्ट मोहित त्यागी ने बताया कि 16 जनवरी को कोविड वैक्सीन का उसे टीका लगा है। उन्हें कोई परेशानी अभी तक नहीं हुई है। सरकार के इस कदम से कोरोना खत्म हो जाएगा। वहीं उदयवीर सिंह ने कहा कि उन्हें कोरोना का टीका लगा है। किसी तरह की दिक्कत नहीं पहुंची है। जिला अस्पताल के एमडी मेडिसिन और बाल रोग विशेषज्ञ डा. दीपक देओल ने कहा कि किसी भी कर्मचारी को डरने की जरूरत नहीं है, उन्होंने भी कोविड का टीका लगवाया गया है। किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं पहुंची है। हमारे जिले में वैक्सीन से जिसे भी टीकाकरण हुआ उसे किसी भी तरह की परेशानी की जानकारी नहीं मिली है। यह सभी के लिए सुरक्षित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.