Move to Jagran APP

खपराना गांव में विधानसभा चुनाव का बहिष्कार

बिनौली के गांव खपराना के लोगों ने विधानसभा चुनाव के बहिष्कार की घोषणा की है। यह निर्णय सर्वजातीय पंचायत में लिया गया। आरोप है कि जनप्रतिनिधियों ने गांव में विकास नहीं कराया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 11:21 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 11:21 PM (IST)
खपराना गांव में विधानसभा चुनाव का बहिष्कार
खपराना गांव में विधानसभा चुनाव का बहिष्कार

बागपत, जेएनएन। बिनौली के गांव खपराना के लोगों ने विधानसभा चुनाव के बहिष्कार की घोषणा की है। यह निर्णय सर्वजातीय पंचायत में लिया गया। आरोप है कि जनप्रतिनिधियों ने गांव में विकास नहीं कराया। शहीद हुए सैनिक के अंतिम संस्कार में किसी जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी के नहीं पहुंचने से भी ग्रामीणों में रोष है।

loksabha election banner

बुधवार को हुई सर्वजातीय पंचायत में प्रमोद ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक दलों के लोग यहां वोट मांगने आते हैं, लेकिन जीतने के बाद सुध नहीं लेते। रणबीर सिंह ने कहा कि हमारे गांव का लाल शहीद हो गया लेकिन अंतिम संस्कार में कोई जनप्रतिनिधि व प्रशासन का बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा। यह शहीद का अपमान है। ग्रामीणों ने किसी भी दल के प्रत्याशियों से गांव में वोट मांगने के लिए नहीं आने की अपील की। सूरजपाल, रामभूल, राजेंद्र सिंह, मनोज शर्मा, बालेश्वर पाल, रामपाल प्रजापति, छोटेराम कश्यप, मिट्ठू वाल्मीकि, रमेश दलित, शिवकुमार, कुलदीप शर्मा, राकेश आदि मौजूद रहे।

छलका वीरनारी का दर्द

खपराना निवासी सैनिक अनुज कुमार लद्दाख के द्रास सेक्टर में शहीद हो गए थे। पंचायत में मौजूद वीरनारी प्रियंका चौहान का दर्द भी छलका। उन्होंने पति की शहादत पर किसी जनप्रतिनिधि के नहीं आने पर अफसोस जताया। शासन प्रशासन से गांव का विकास कराने व शहीद को सम्मान देने की मांग की।

10 पर मुकदमा

खेकड़ा : कोतवाली पुलिस बुधवार रात को डगरपुर के पास पूर्वी यमुना नहर पटरी पर लगे बैरियर पर चेकिग कर रही थी। कार में सवार होकर पांच लोग आए। कोई भी नियम पालन नहीं कर रहा था। पुलिस ने डगरपुर निवासी कुलदीप पुत्र रमेश समेत पांच लोगों पर आचार संहिता व महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया। निरोजपुर एम्मा निवासी ओमकार पुत्र राजसिंह व चांदीनगर पुलिस ने पांची चौराहा पर घूम रहे गौरव व सौरभ पुत्रगण विक्रम व सतीश पुत्र महेंद्र निवासी ढिकौली पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा किया। संस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.