Move to Jagran APP

कोर्ट मैरिज का विरोध किया तो भाई को मौत के घाट उतारा Bagpat News

बागपत के ढिकाना गांव में दिन निकलते ही सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को घर में ही अंजाम दिया गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 03:24 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 03:24 PM (IST)
कोर्ट मैरिज का विरोध किया तो भाई को मौत के घाट उतारा Bagpat News
कोर्ट मैरिज का विरोध किया तो भाई को मौत के घाट उतारा Bagpat News

बागपत, जेएनएन। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के ढिकाना गांव में दिन निकलते ही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को घर में ही अंजाम दिया गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित तमंचा फेंककर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

यह है मामला

बढ़ौत के ढिकाना गांव निवासी शिवानी ने बताया कि गुरुवार की सुबह वह अपने पति विशाल तोमर के साथ घर में सोई थी। उसके पति ने उसे जगाने के बाद पशुओं को चारा डालने कमरे से बाहर निकले तो कुछ ही देर में उसके पति चिल्लाकर यह कहते हुए कमरे की ओर दौड़े कि भाई विजय ने मुझे मार दिया। उसने दरवाजा खोला तो उसके देवर ने दूसरी गोली भी उसके पति को मार  दी। उसके बाद उसका देवर खेतों की ओर भाग गया। घायल अवस्था में वह पुलिस की मदद से पति को आस्था अस्पताल बड़ौत में लेकर पहुंची तो वहां उसके पति को मृत घोषित कर दिया। शिवानी ने बताया कि उसके देवर विजय ने मलकपुर गांव की रहने वाली कश्यप बिरादरी की युवती पूनम से कोर्ट मैरिज की थी। उसके पति कश्यप बिरादरी की युवती से कोर्ट मैरिज करने से नाराज थे और एक बार देवर को धमका भी था।

इन्‍होंने बताया

इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि शिवानी की तहरीर पर आरोपित विजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी वहीं पड़ा मिला है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.