Move to Jagran APP

जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया मायावती का जन्मदिन

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का जन्मदिन बसपा कार्यकर्ताओं ने मनाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 10:03 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 10:03 PM (IST)
जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया मायावती का जन्मदिन
जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया मायावती का जन्मदिन

बागपत, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का जन्मदिन बसपा कार्यकर्ताओं ने हिना गार्डन में जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया। जरूरतमंदों को कंबलों का वितरण भी किया गया।

loksabha election banner

बसपा के जिलाध्यक्ष मोहित आनंद ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी गरीब, पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों को अधिकार दिलाने का मिशन है। बहुजन समाज का त्याग और बलिदान में हित है। कृषि कानून बनाकर किसानों को बर्बाद करने की योजना है। पीड़ा को देखते हुए कृषि कानून वापस कराने के लिए किसानों को समर्थन दिया। कोरोना वायरस का प्रकोप हर किसी ने झेला है, इसलिए कोरोना वैक्सीन देश के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचे और यह पूरी तरह फ्री होना चाहिए। जन्मदिन पर केक न काटते हुए जरूरतमंदों को कंबलों का वितरण किया। अस्पतालों में पहुंचकर फल और दवा दी गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डा. कमल सिंहराज, प्रेमचंद भारती, दयाराम सैन ने कार्यक्रम को संबोधित किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मोहित आनंद ने की और संचालन हरपाल ने किया। इस मौके पर दीपक यादव, हाजी फिरोज, बबलू कौशिक, श्याम सुंदर, केवल सिंह, इरफान, मांगेराम, जयकुमार, रविद्र कश्यप, नरेंद्र, जिहान सिंह, सूरजमल मौजूद रहे। विधायक ने बताए सफलता के गुर

भाजपा विधायक सहेंद्र सिंह ने शुक्रवार को तुगाना गांव स्थित कश्यप शिव मंदिर में प्रधानमंत्री कौशल विकास मिशन के अंतर्गत संचालित दीपक कंप्यूटर सेंटर पर प्रशिक्षण लेने वाले छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र वितरित किए।

विधायक ने कहा कि छात्र-छात्राओं को तकनीकी ज्ञान का भी होना अवश्य है, ताकि रोजगार मिलने का रास्ता सुगम हो सकें। सरकार छात्र-छात्राओं के लिए रोजगार उपलब्ध करा रही है। कंप्यूटर सेंटर पर गांवों के छात्र-छात्राओंको तीन माह से प्रधानमंत्री कौशल विकास मिशन के अंतर्गत कंप्यूटर का प्रशिक्षण दिया गया। इस दौरान विधायक ने छात्र-छात्राओं को सफलता के गुण भी समझाए। इस मौके पर कृष्ण प्रधान, संजीव मुखिया, प्रदीप, सुभाष, धर्मेंद्र प्रधान मुकंदपुर, मास्टर मोहन आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.