Move to Jagran APP

बजा बिगुल : जिला बार एसोसिएशन का चुनाव पांच अगस्त को होगा

जिला बार एसोसिएशन का वार्षिक चुनाव पांच अगस्त को कराने की एल्डर्स कमेटी ने घोषणा की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 08:14 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 08:14 PM (IST)
बजा बिगुल : जिला बार एसोसिएशन का चुनाव पांच अगस्त को होगा
बजा बिगुल : जिला बार एसोसिएशन का चुनाव पांच अगस्त को होगा

बागपत, जेएनएन : जिला बार एसोसिएशन का वार्षिक चुनाव पांच अगस्त को कराने की एल्डर्स कमेटी ने घोषणा की है। कमेटी द्वारा चुनाव कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। 530 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे।

loksabha election banner

एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन एडवोकेट नरेंद्रपाल शर्मा ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन के वर्ष 2021-22 के निर्वाचन के लिए 530 मतदाताओं की मतदाता सूची प्रकाशित कर दी गई है। 28 व 29 जुलाई को सभी पदों के लिए सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक नामांकन पत्र एसोसिएशन के पुस्तकालय भवन में आमंत्रित किए जाएगे। नामांकन पत्रों की जांच 29 जुलाई की दोपहर दो बजे से तीन बजे तक होगी। तत्पश्चात वैद्य उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित की जाएगी। नामांकन पत्र वापसी 30 जुलाई को सुबह दस बजे से दोपहर 12 बजे तक होगी। तत्पश्चात निर्वाचन के लिए प्रत्याशियों की सूची प्रकाशित की जाएगी। पांच अगस्त को एसोसिएशन के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह सभागार में निर्वाचन संपन्न होगा।

---

अधिवक्ता संयुक्त संघर्ष का

गठन कर प्रत्याशी किया घोषित

एडवोकेट सतेंद्र दांघड़ व धर्मेंद्र काठा ने बताया कि कुछ अधिवक्ताओं ने सभा आयोजित कर सर्वसम्मति से अधिवक्ता संयुक्त संघर्ष संघ का गठन किया है। साथ ही सर्वसम्मति से सात सदस्य कमेटी का गठन कर एडवोकेट संजय तोमर को जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया गया। अन्य पदों पर कमेटी जल्द ही प्रत्याशी घोषित करेगी।

स्वास्थ्य केंद्रों पर 3427

लोगों को टीकाकरण

बागपत: स्वास्थ्य केंद्रों पर मंगलवार को भारी बारिश के बीच स्वास्थ्य विभाग की ओर से संचालित टीकाकरण कैंपों में लोग टीका लगवाने के लिए पहुंचे। 17 सत्रों में 3700 लक्ष्य के सापेक्ष 3427 लोगों को टीकाकरण किया गया है। सीएमओ डा. दिनेश कुमार ने बताय कि बागपत सीएचसी में 700 लक्ष्य के सापेक्ष 620, बड़ौत में 900 के सापेक्ष 553, बिनौली में 500 के सापेक्ष 600, छपरौली में 600 के सापेक्ष 780, खेकड़ा में 500 के सापेक्ष 470, पिलाना सीएचसी में 500 के सापेक्ष 404 को टीकाकरण किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.