Move to Jagran APP

रालोद के जयवीर, बसपा के साहिक व अरुण समेत पांच ने किया नामांकन

रालोद-सपा गठबंधन के बड़ौत से प्रत्याशी एडवोकेट जयवीर सिंह तोमर और बागपत सीट से बसपा के अरुण कसाना व छपरौली सीट से साहिक समेत पांच प्रत्याशियों ने गुरुवार को नामांकन पत्र जमा कराए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 11:40 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 11:40 PM (IST)
रालोद के जयवीर, बसपा के साहिक व अरुण समेत पांच ने किया नामांकन
रालोद के जयवीर, बसपा के साहिक व अरुण समेत पांच ने किया नामांकन

बागपत, जेएनएन। रालोद-सपा गठबंधन के बड़ौत से प्रत्याशी एडवोकेट जयवीर सिंह तोमर और बागपत सीट से बसपा के अरुण कसाना व छपरौली सीट से साहिक समेत पांच प्रत्याशियों ने गुरुवार को नामांकन पत्र जमा कराए।

loksabha election banner

गुरुवार को प्रात: 11 बजे कलक्ट्रेट में चकबंदी कोर्ट कक्ष में छपरौली, एडीएम कोर्ट कक्ष में बड़ौत और डीएम कोर्ट कक्ष में बागपत सीट के लिए नामांकन प्रक्रिया चली। बड़ौत से रालोद - सपा गठबंधन के प्रत्याशी एडवोकेट जयवीर सिंह तोमर का नामांकन कराने के लिए पूर्व विधायक डा. अजय तोमर व सपा जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी भी साथ रहे। बडौत सीट से ही सर्वजन लोकशक्ति पार्टी से राजवीर निवासी ढिकाना ने नामांकन किया। बसपा के उम्मीदवार अरुण कसाना ने बागपत और साहिक ने छपरौली सीट से नामांकन किया। बसपा जिलाध्यक्ष मोहित आनंद व हाजी फिरोज साथ रहे। पीस पार्टी से राशिद राव ने बागपत सीट से नामांकन किया। बागपत सीट पर दो और बड़ौत सीट पर तीन नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। कलक्ट्रेट में पुलिस बल तैनात रहा।

-----------

जारी नामांकन पत्र

छपरौली -17

बड़ौत -21

बागपत -17

--------

जमा नामांकन पत्र

छपरौली -04

बड़ौत -04

बागपत -04 करोड़ों की संपत्ति के मालिक जयवीर तोमर

बागपत: रालोद के बड़ौत से प्रत्याशी एडवोकेट जयवीर सिंह तोमर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। साल 2020-2021 में 5.24 लाख रुपये तथा पत्नी ने 10.58 लाख रुपये का आयकर विवरण भरा। एक स्कूटी और एक कार, 15 तोला सोना व 30 हजार रुपये और पत्नी के पास 70 हजार रुपये नकद हैं। पांडव नगर बड़ौत में मकान है। वह एमए और एलएलबी उत्तीर्ण हैं।

----

साहिक और अरुण पीछे नहीं

बागपत: छपरौली से बसपा उम्मीदवार साहिक कक्षा आठ पास हैं। उनके पास पांच लाख रुपये तथा पत्नी के पास में एक लाख रुपये नकद हैं। तीन एकड़ कृषि भूमि, मकान तथा 1800 फुट का प्लाट है। वहीं, अरुण कसाना इंटरमीडिएट की पढ़ाई किए हैं। उनके पास 90 ग्राम सोना और पत्नी के पास 150 ग्राम सोना, कृषि भूमि, प्लाट व मकान हैं। उन पर 30 लाख रुपये कर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.