Move to Jagran APP

छात्रों की समस्याओं को लेकर एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने छात्रों की समस्याओं के विरोध में जनता वैदिक कालेज में प्राचार्य कक्ष के बाहर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 09:05 PM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 09:05 PM (IST)
छात्रों की समस्याओं को लेकर 
एबीवीपी ने किया प्रदर्शन
छात्रों की समस्याओं को लेकर एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

जेएनएन, बागपत : एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने छात्रों की समस्याओं के विरोध में जनता वैदिक कालेज में हंगामा-प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य को ज्ञापन देकर सात दिनों में समस्याओं के समाधान कराने की मांग की।

loksabha election banner

परिषद के जिला संयोजक अंकुर चौधरी के नेतृत्व में बुधवार को कार्यकर्ता और छात्र कालेज में प्राचार्य कक्ष के बाहर मांगों को लेकर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठे। उनका कहना था कि कालेज में पेयजल और शौचालय में सफाई की व्यवस्था नहीं है। इनके अलावा पुस्तकालय में नई पुस्तकों का नितांत अभाव है। इस संबंध में विद्यार्थी कई बार प्राचार्य से शिकायत कर चुके हैं, मगर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। बाद में प्राचार्य डा. सतीश चंद शर्मा ने पहुंचकर उन्हें समझाकर शांत किया। कार्यकर्ताओं ने समस्याओं से संबंधित ज्ञापन प्राचार्य को सौंपा, जिसमें सात दिनों व्यवस्थाएं माकूल न होने पर कालेज में अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। इस मौके पर जिला संयोजक अंकुर चौधरी, अंकुर ठाकुर, नगर मंत्री अक्षय भारद्वाज, अमन गुप्ता, अर्चित गुप्ता, विशाल अहलावत, विशाल चौधरी, अमित दीक्षित, अक्षय राणा, हैप्पी शर्मा, विनीत स्वामी, रोहित दुहूण, याचिका तोमर आदि मौजूद रहे।

बीएड में लुहारी गांव की बेटी ने किया कालेज टाप

बागपत : चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ द्वारा घोषित बीएड परीक्षाफल में चौधरी चरण सिंह इंस्टीट्यूट आफ एजुकेशन का परिणाम शत प्रतिशत रहा। लुहारी गांव की छात्रा शालिनी ने कालेज टॉप किया।

कालेज के निदेशक डा. संजीव आर्य ने बताया कि बीएड अंतिम वर्ष के परीक्षाफल में लुहारी गांव की शालिनी ने पहला, सोनीपत की रितु ने दूसरा तथा बदरखा गांव की रौनक ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सभी मेधावियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना विश्व व्यारा कन्या गुरुकुल रोहतक के आचार्य डा. सुकामा, डा. अशोक कुमार, डा. जावेद अली, राहुल सिंह, हरिप्रकाश पवार, अंकित पवार, आरती मान, राजेंद्र सिंह, रामहेर सिंह आदि ने की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.