Move to Jagran APP

नोएडा से अपहृत चालक को बागपत में फेंका

आपत्ति करने पर कार ठीक कराने की बात करते हुए उसकी कार में तीन बदमाश बैठ गए और खुद ही एक बदमाश कार को लेकर चल दिया। थोड़ा आगे चलते ही उसके साथ पिस्टल के बट से मारपीट की और उसकी आंखों पर रुमाल बांध दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 09:24 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 09:24 PM (IST)
नोएडा से अपहृत चालक को बागपत में फेंका
नोएडा से अपहृत चालक को बागपत में फेंका

जागरण संवाददाता, बागपत : नोएडा के सेक्टर-63 से तीन बदमाशों ने कार सहित चालक का अपहरण कर लिया। बाद में चालक को बागपत में फेंक कर फरार हो गए।

loksabha election banner

फतेहपुर जनपद के गांव काकरान निवासी महेश ने बताया कि वह दिल्ली के विवेक बिहार निवासी कुंतल तनेजा की पिछले काफी समय से कार चलाता है। तनेजा का नोएडा में कारोबार है। गुरुवार सुबह नतेजा को घर से दिल्ली एयरपोर्ट पर कार से छोड़कर आया था। उन्हें बीकानेर जाना था। वह एयरपोर्ट से नोएडा जा रहा था। जैसे ही सेक्टर-63 के यू-टर्न पर पहुंचा तो ओवरटेक करते हुए चार बदमाशों ने अपनी कार की टक्कर उसकी कार में मार दी थी। आपत्ति करने पर कार ठीक कराने की बात करते हुए उसकी कार में तीन बदमाश बैठ गए और खुद ही एक बदमाश कार को लेकर चल दिया। थोड़ा आगे चलते ही उसके साथ पिस्टल के बट से मारपीट की और उसकी आंखों पर रुमाल बांध दिया। बदमाशों ने रास्ते में उसके साथ मारपीट की। बाद में उसे मीतली गांव के पास कार से फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए। वह किसी तरह कोतवाली पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। कोतवाल दिनेश कुमार का कहना है कि घटना नोएडा में हुई है।

500 रुपये रोड पर फेंक गए बदमाश

पीड़ित ने बताया कि उससे बदमाशों ने सात सौ रुपये और मोबाइल लूट लिया था। कार से फेंकने के बाद बदमाशों ने पांच सौ रुपये का नोट रोड पर फेंक दिया जिसे उसने उठा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.